×

IPL 2022: गुजरात टाइंट्स ने लांन्च की जर्सी, कप्तान हार्दिक पांड्या कार्यक्रम में रहे मौजूद

IPL 2022: गुजरात टाइंट्स ने रविवार शाम को लांन्च की जर्सी।

Divyanshu Rao
Written By Divyanshu Rao
Published on: 13 March 2022 4:25 PM GMT
IPL 2022
X
हार्दिक पांड्या की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

IPL 2022: इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के 15वें सीजन की शुरूआत होने में अब कुछ ही दिनों का समय बचा है। इस बीच आईपीएल 2022 में शामिल हुई नई टीम गुजरात टॉइटंस ने अपनी जर्सी लांच की है। गुजरात टाइंटस को सीवीसी कैपिटल्स ने 5625 करोड़ रुपए ने फ्रेंचाइंजी के रूप में खरीदा था।

गुजरात टाइंटस ने रविवार को अपनी टीम की जर्सी लांच की। गुजरात टाइंटस की जर्सी लांच कार्यक्रम में बीसीसीआई के सचिव जय शाह और टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने मौजूद रहे। दोनों ने बजर दबाकर जर्सी को लोगों के सामने रखा। गुजरात टाइंटस की जर्सी ब्लू रंग की है।

गुजरात टाइंटस आईपीएल में अपना पहला मैच लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ 28 मार्च को मुबंई के वानखेड़े स्टेडियम में खेलेगी। वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स का भी यह डेब्यू मैच होगा।

आईपीएल 2022 के 15वें सीजन में 65 दिनों की अवधि के दौरान में कुल 70 लीग मैच और 4 प्लेऑफ मैच खेले जाएंगे। 15 वां सीजन 26 मार्च को वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा।

गुजरात टाइंट्स ने नीलामी के पहले ही तीन खिलाड़ियों को ड्राफ्ट कर लिया ता। हार्दिक पांड्या,राशिद खान, और शुभमन गिल। इसके साथ ही गुजरात फ्रेंचाइंजी ने हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान भी नियुक्त किया है। इसके साथ फ्रेंचाइंजी ने मेगा ऑक्शन में मोहम्मद शमी और लॉकी फर्ग्यूसन जैसे बेहतरीन खिलाड़ियों को साथ जोड़ा है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story