×

IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान विलियमसन बोले, कप्तानी संभालना चुनौती भरा काम

IPL 2022: केन विलियमसन ने IPL 2022 टूर्नामेंट शुरू होने से ठीक पहले कप्तानी पर बड़ा बयान दिया है। केन विलियमसन ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि दुनिया में कोई परफेक्ट कप्तान होता है।

Krishna Chaudhary
Written By Krishna ChaudharyPublished By Deepak Kumar
Published on: 25 March 2022 12:11 PM GMT
Sunrisers Hyderabad captain Kane Williamson
X

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन। (Social Media) 

IPL 2022: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 का आगाज होने में अब 24 घंटे से भी कम का वक्त रह गया है। ऐसे में इस टूर्नामेंट को लेकर जहां क्रिकेट फैंस में जबरदस्त उत्साह है वहीं इसमें उतरने वाली टीमें भी अपनी तैयारियों को पुख्ता करने में जुटी हुई है। आईपीएल 2022 के लिए कई टीमों ने अपने सेनापति को बदला है। लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद उन टीमों में शुमार है जिसने अपने पुराने कप्तान पर ही एकबार फिर से ऐतबार जताया है। केन विलियमसन (Kane Williamson) ने पिछले सीजन में टीम की अगुवाई की थी, इसबार फिर वे टीम की अगुवाई करते हुए नजर आएंगे।

ऐसे में टूर्नामेंट शुरू होने से ठीक पहले उन्होंने कप्तानी पर बड़ा बयान दिया है। केन विलियमसन (Kane Williamson) ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि दुनिया में कोई परफेक्ट कप्तान होता है। एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि कोई परफेक्ट होता है। अगर ऐसा होता भी है तो मुझे नहीं लगता कि मैं परफेक्ट कप्तान हूं। यह एक जिम्मेदारी और चुनौती है। आपके पास अपना खुद का विचार और फिलोसफी हो सकता है, मगर अंत में आपको सबकी बातें सुनकर एक साथ मिलकर काम करना होता है।

न्यूजीलैंड टीम की कप्तानी को लेकर बोले विलियमसन

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को अपनी अगुवाई में कई शानदार सफलता दिलाने वाले केन विलियमसन (Kane Williamson) इसका श्रेय टीम के खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ को देते हैं। उन्होंने कहा कि ये अहम होता है कि आपके आसपास ऐसे लोग हों जो उसी सामान लक्ष्य के लिए काम कर रहे हों। न्यूजीलैंड में भी यही होता है, वहां मेरे पास कई लोग मेरी मदद करते हैं जिनका सफलता में अहम रोल रहा। बता दें कि केन विलियमसन (Kane Williamson) उन खिलाड़ियों में शुमार हैं जिन्हें सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने रीटेन किया है। ऐसे में माना जाने लगा था कि आईपीएल में वो ही टीम की अगुवाई करते नजर आएंगे।

29 मार्च को पहला मैच खेलेगा सनराइजर्स हैदराबाद

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) आईपीएल 2022 (IPL 2022) का पहला मैच 29 मार्च को कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ खेलने उतरेगी। मुकाबला शाम साढे सात बजे से शुरू होगा। दरअसल सनराइजर्स 2016 के बाद से आईपीएल के खिताबी मुकाबले में नहीं पहुंच पायी है। लिहाजा टीम पर इसबार ये सिलसिला तोड़ने का दवाब होगा।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story