IPL 2022: धोनी ने अपने बल्लेबाजों की तैयारी के लिए आयलैंड से तेज गेंदबाज को बुलाया, जानें कौन है वह खिलाड़ी...

IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स ने बल्लेबाजों की नेट प्रैक्टिश के लिए आयरलैंड से तेज गेंदबाज जोश लिटिर को बुलाया।

Divyanshu Rao
Written By Divyanshu Rao
Published on: 8 March 2022 9:43 AM GMT
IPL 2022
X

जोश लिटिर की तस्वीर 

IPL 2022: इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के 15वें सीजन की शुरुआत होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं। आईपीएल की दूसरी सबसे सफलत टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने खिलाड़ियों के साथ आईपीएल के 15वें सीजन की तैयारी शुरू कर दी है। चेन्नई सुपर किंग्स ने अपना प्रशिक्षण कैंप गुजरात राज्य में सूरत के लालाभाई कॉन्ट्रेक्टर स्टेडियम में लगाया है।

आईपीएल 2022 के लिए सीएसके बतौर नेट गेंदबाज आयलैंड के पेसर जोश लिटिर को अपने साथ जोड़ा है। लिटिल आगामी आईपीएल में नेट्स में चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाजों को गेंदबाजी करते हुए दिखाई दिए।

क्रिकेट आयरलैंड ने अपने गेंदबाज को बधाई देते हुए ट्वीट किया कि जोश लिटिर को बधाई,जो आईपीएल के शुरुआती चरणों के मैचों में सीएसके जुड़ेगे। क्रिकेट आयरलैंड ने आगे कहा कि वह जोश का सीएसके के साथ गेंदबाज जुड़ेने से शानदार अनुभव प्राप्त होगा।

बता दें कि बीसीसीआई ने रविवार को आईपीएल 2022 का शेड्यूल जारी किया। आईपीएल के 15वें सीजन के लीग स्तर पर कुल 70 मैच खेले जाएंगे। इसके साथ ही चार प्लेऑफ मैच भी आयोजित होंगे। आईपीएल के 15वें सीजन का पहला डबला हेडर मुकाबला 27 मार्च को खेला जाएगा। डबल हेडर का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच और दूसरा मैच पंजाब किंग्स और रॉयल्स चैंलेजर्स बैंगलौंर से होगा।

आईपीएल के 15वें सीजन में कुल 12 डबल हेडर के मुकाबले खेले जाएंगे। डबल हेडर का पहला मैच दोपहर 3:30 बजे से खेला जाएगा। डबल हेडर का दूसरा 7:30 बजे से खेले जाएंगे। बता दें आईपीएल के 5वें सीजन में लीग का आखिरी मैच सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

सीएसके का आईपीएल स्क्वॉड (CSK IPL 2022 squad): एमएस धोनी, मोइन अली, रुतुराज गायकवाड़, रविंद्र जडेजा, अंबाती रायडू, ड्वेन ब्रावो, रॉबिन उथप्पा, दीपक चाहर, केएम आसिफ, तुषार देशपांडे, शिवम दुबे, महीश तिक्ष्णा, राजवर्धन हेंगारेकर, सिमरजीत सिंह, डेवोन कॉन्वे, ड्वेन प्रिटोरियस, मिशेल सैंटनर, एडम मिल्ने, सुभ्रांशु सेनापति, मुकेश चौधरी, प्रशांत सोलंकी, सी हरि निशांत, एन जगदीशन, क्रिस जॉर्डन और के भगत वर्मा.

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story