×

धोनी पर बड़ी खबर: सुन कर फैंस को लग सकता है झटका, यहां जाने सब कुछ

IPL 2022 CSK captain: एम एस धोनी ने कहा कि समय बहुत है इसलिए जल्दबाजी में फैसला लेने की जरूरत नहीं है. साथ ही कहा कि, "मैं इसके बारे में सोचूंगा।

Network
Newstrack NetworkPublished By Divyanshu Rao
Published on: 20 Nov 2021 4:13 PM GMT
IPL 2022
X

एमएस धोनी की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

IPL 2022: आईपीएल 2022 की तैयारियां शुरू हो गई है। लेकिन लोगों के जहन में एक सवाल यह भी उठ रहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने आईपीएल 2022 का हिस्सा होगें भी या नहीं। तो इस पर शनिवार को एक इंवेट के दौरान एम एस धोनी ने जवाब दिया.

2022 आईपीएल खेलने की तरफ किया इशारा

एम एस धोनी ने कहा कि समय बहुत है इसलिए जल्दबाजी में फैसला लेने की जरूरत नहीं है. साथ ही कहा कि, "मैं इसके बारे में सोचूंगा, आईपीएल शुरू होने में अभी काफी वक्त है. अभी हम नवंबर में हैं. आईपीएल 2022 अप्रैल में खेला जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि उन्होंने अभी भी अपनी विरासत को पीछे नहीं छोड़ा है. उनकी ये बात 2022 का सीजन खेलने की तरफ साफ इशारा कर रही है।

महेंद्र सिंह धोनी की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

दो नई टीमें जुड़ रही

बता दें कि आईपीएल 2022 में दो नई टीम अहमदाबाद (Ahmedabad) और लखनऊ (Lucknow) जुड़ रही है. ऐसे में इस सीजन का आईपीएल बहुत ही रोमाचंक होने वाला है. इस सीजन में आईपीएल की कुल मिलाकर 10 टीमें खेलेंगी.

2021 में दिलाई थी चौथी जीत

एमएस धोनी विश्व के सबसे सफल कप्तानों की सूची में जाने जाते है. धोनी ने 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को उसकी चौथी जीत दिलाई थी. बता दें कि 2021 में आईपीएल का खिताब अपनी टीम के नाम करने के बाद उन्होंने टी20 विश्व कप 2021 में भारतीय टीम के लिए मेंटॉर के रुप में काम किया था. लेकिन भारतीय टीम को वहां से निराश होकर लौटना पड़ा था.

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story