×

IPL 2022: नए नाम की तलाश में लखनऊ आईपीएल टीम, साझा की ये तस्वीर

IPL 2022: लखनऊ आईपीएल टीम ने अपने ट्विटर हैंडल से रूमी दरवाजा की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में लिखा है, " 'नाम के हक़दार, पहले आप' और 'नाम बनाओ, नाम कमाओ'।"

Chitra Singh
Written By Chitra SinghNewstrack Network
Published on: 3 Jan 2022 3:49 AM GMT (Updated on: 3 Jan 2022 7:59 AM GMT)
Lucknow IPL team
X

लखनऊ आईपीएल टीम (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

IPL 2022: आईपीएल की नई और सबसे महंगी फ्रेंचाइजी लखनऊ आईपीएल टीम (Lucknow IPL team) आगामी सीजन की तैयारी में जुट गई। लखनऊ आईपीएल टीम के ऑनर (lucknow ipl team owner) आरपी संजीव गोयनका ग्रुप (RP Sanjiv Goenka group) अपनी टीम के लिए एक नया नाम (lucknow ipl team name) तलाश रहा है। इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी साझा की है।

लखनऊ आईपीएल टीम ने अपने मौजूदा आईपीएल ट्विटर हैंडल राइजिंग पुणे सुपरजायंट (Rising Pune Supergiant) को आईपीएल 2022 लखनऊ फ्रेंचाइजी में बदल दिया है। इस दौरान टीम ने अपने ट्विटर हैंडल @TeamLucknowIPL से रूमी दरवाजा की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में लिखा है, "'नाम के हक़दार, पहले आप' और 'नाम बनाओ, नाम कमाओ'।" इस तस्वीर में टैगलाइन के साथ संजीव गोयनका ग्रुप का आधिकारिक लोगो (rp sanjiv goenka group logo) को भी शामिल किया गया है।

लखनऊ आईपीएल टीम के इस टैग से यह साफ होता है कि मैनेजमेंट लखनऊ आईपीएल टीम के लिए एक नया और सही नाम (lucknow ipl team name suggestions) खोजने के लिए एक्टिव हो गया है, वो भी असली लखनवी अंदाज़ में। वैसे भी टीम के प्रमोटरों के पास पहले से ही आईपीएल टीम यानी राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स को दो साल तक चलाने का अनुभव है, ऐसे में लखनऊ टीम को प्रमोट करना उनके लिए आसान होगा।

जैसा कि टीम पहले ही लखनऊ आईपीएल टीम के कोच के रूप में एंडी फ्लावर और टीम के मेंटर के रूप में गौतम गंभीर के रूप में महत्वपूर्ण घोषणाएं कर चुकी है, वहीं भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल का लखनऊ आईपीएल टीम के लिए कप्तान बनना लगभग तय है।

लखनऊ आईपीएल टीम की साझा की गई तस्वीर (फोटो- @TeamLucknowIPL ट्विटर)

आईपीएल 2022 के लिए पूरी तरह तैयार है लखनऊ आईपीएल टीम

  • कोच: एंडी फ्लावर (Andy Flower)
  • मेंटर : गौतम गंभीर (Gautam Gambhir)
  • सहायक कोच: विजय दहिया (Vijay Dahiya)
  • कप्तान: केएल राहुल (KL Rahul)
  • टाइटल स्पॉन्सर : फैंटेसी ब्रांड (Fantasy Brand)

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story