×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

IPL 2022 की शुरूआत से पहले लखनऊ टीम को बड़ा झटका, तेज गेंदबाज मार्क वुड बाहर

लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज मार्क वुड चोटिल होकर आईपीएल शुरू होने से पहले टीम से बाहर हो गए हैं।

Divyanshu Rao
Written By Divyanshu Rao
Published on: 18 March 2022 11:03 AM GMT
IPL 2022
X
मार्क वुड की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

IPL 2022: आईपीएल 2022 के 15वें सीजन शुरू होने में अब काफी कम समय बचा है। इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में शामिल हुई नई टीम लखनऊ सुपर जाइयंट्स को बड़ा झटका लगा है। लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज मार्क वुड चोटिल होकर टीम से बाहर हो गए हैं।

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड को आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में लखनऊ टीम ने भारी रकम लगाकर दांव लगाया था। लेकिन आईपीएल सीजन शुरू होने से पहले मार्क वुड को वेस्टइंडीज के खिलाफ एंटीगा टेस्ट मैच में कोहनी में चोट लगी थी। जिसके बाद मार्क वुड दुसरी पारी में गेंदबाजी नहीं कर सकें। जिसके बाद इंग्लैंड टीम ने मार्क वुड को अगले टेस्ट मैच में प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया, लेकिन अब खबर आई है कि मार्क वुड आईपीएल के पूरे सत्र से बाहर हो गए हैं।

मार्क वुड की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

बता दें तेज गेंदबाज मार्क वुड लखनऊ सुपरजायंट्स की रणनीतियों का एक अहम किरदार थे. मार्क वुड के पास 145 किमी. प्रति घंटे की रफ्तार से की क्षमता से लगातार गेंदबाजी कर सकते हैं। यही वजह है कि लखनऊ ने इस तेज गेंदबाज को 7.5 करोड़ की बड़ी कीमत पर खरीदा था। लेकिन अब लखनऊ सुपरजायंट्स को बड़ा झटका लगा है।

जानकारी के मुताबिक मार्क वुड की चोट जोफ्रा आर्चर से मिलती जुलती है। जोफ्रा आर्चर पिछले एक साल से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हैं। उनकी कोहनी में सूजन आ गई थी। अगर मार्क वुड की चोट भी वैसी ही है तो टी20 वर्ल्ड कप में इस तेज गेंदबाज का खेलना मुश्किल नजर आता है।

बता दें लखनऊ सुपर जायंट्स को आईपीएल 2022 के 15वें सीजन में पहला मैच 28 मार्च को गुजरात टाइंट्स के खिलाफ खेलना है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story