×

IPL 2022: रवि शास्त्री का बड़ा दावा, जल्द ये खतरनाक गेंदबाज इंडिया के लिए खेलता आएगा नज़र

Ravi Shastri: टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री का दावा है, जल्द ही एक घातक गेंदबाज भारतीय क्रिकेट टीम के लिए मैदान पर खेलता नजर आएंगा।

Prashant Dixit
Written By Prashant DixitPublished By Monika
Published on: 30 March 2022 9:47 AM GMT
Ravi Shastri
X

रवि शास्त्री (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Ravi Shastri Statement: टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri Statement) का दावा है, जल्द ही एक घातक गेंदबाज भारतीय क्रिकेट टीम के लिए मैदान पर खेलता नजर आएंगा। शास्त्री ने कहा है कि 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से बॉलिंग करने वाले उमरान मलिक (Umran Malik) अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भारत के लिए बहुत अच्छा कर सकते है। शास्त्री ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत में कहा, 'उमरान मलिक बराबर अच्छा कर रहा है और मुझे उसका रवैया बहुत पसंद है, असल में वह सही जगह हिट करता है, वह बल्लेबाजों को अपनी रफ्तार से बहुत परेशान करता है'।

सनराइजर्स हैदराबाद(SRH) को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सीजन के अपने पहले ही मैच में हार का मुंह देखना पड़ा है। राजस्थान रॉयल्स (RR) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 61 रन से हरा दिया हैं। हालांकि हैदराबाद की हार के बावजूद टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री तेज गेंदबाज उमरान मलिक की रफ्तार से काफी प्रभावित है।

रवि शास्त्री का बयान

पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri Statement) ने कहा, 'जब वह तैयार होगा, तो समय ही बताएगा, लेकिन बातचीत बेहद महत्वपूर्ण है। उसे सावधानी से संभाला जाना चाहिए और आसपास रखा जाना चाहिए, ताकि वह सीमा से बाहर न जाए' और बेहतर कर सकें। ये तेज गेंदबाज आगे चलकर जसप्रीत बुमराह से भी ज्यादा विरोधी टीम के लिए खतरनाक साबित होगा। टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री मंगलवार को तेज गेंदबाज उमरान मलिक की स्पीड, लाइन व लेंथ से काफी प्रभावित दिखे। शास्त्री का ये बयान RR के खिलाफ उमरान मलिक के शानदार गेंदबाजी के बाद आया है। IPL 2022 की मेगा नीलामी से पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने चौंकाते हुए उमरान मलिक को रिटेन किया था। IPL 2021 में मलिक ने अपनी गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया जिसके चलते उमरान मलिक को कप्तान केन विलियमसन और ऑलराउंडर अब्दुल समद के साथ 4 करोड़ रुपये में रिटेन किया था। IPL 2022 के अपने पहले ओवर में मलिक काफी महंगे साबित हुए और राजस्थान के बल्लेबाजों ने कुल 19 रन बटोरे, लेकिन अपने अगले ही ओवर में उन्होंने जोस बटलर को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया था। उसी मैच में मलिक ने देवदत्त पडीक्कल को भी अपनी रफ्तार से छकाते हुए आउट किया था।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story