×

IPL 2022: इस ऑस्ट्रेलियाई को मिला बड़ा मौका, T-20 सीरीज में श्रीलंका के खिलाफ करेगा ओपनिंग

IPL 2022 : ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच टी20 की सीरीज का पहला मैच 11 फरवरी को खेला जाएगा।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 10 Feb 2022 4:55 AM GMT (Updated on: 10 Feb 2022 4:55 AM GMT)
IPL 2022: इस ऑस्ट्रेलियाई को मिला बड़ा मौका, T-20 सीरीज में श्रीलंका के खिलाफ करेगा ओपनिंग
X

Australia cricket team (Social Media)

IPL 2022 : ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका (Australia vs Sri Lanka) टी20 सीरीज शुरू होने वाला है। दोनों टीमें 5 मैचों की टी20 सीरीज में एक दूसरे को कड़े मुकाबले देते नजर आएंगी। बता दें कि 11 फरवरी को पहला मुकाबला है। अपने पहले मुकाबले के लिए ऑस्ट्रेलिया ने अपनी प्लेइंग इलेवन के पत्ते खोल दिए है। टीम में डेविड वॉर्नर (David Warner) और मिचेल मार्श इस सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा नहीं हैं। इस बार उनकी जगह बेन मैक्डॉरमट (Ben McDermott) और जोश इंग्लिस खेलते हुए नजर आएंगे।

ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान एरॉन फिंच (Australian team captain Aaron Finch) ने इसका खुलासा किया है। मार्श और वॉर्नर के अलावा ट्रेविस हेड भी पहले 3 मैचों में टीम का हिस्सा नहीं होंगे। इस दौरान वह शेफील्ड शील्ड में साउथ ऑस्ट्रेलिया को अपनी सेवाएं देंगे।

बेन मैक्डॉरमट खेलेंगे श्रीलंका के खिलाफ टी20

  • श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में बेन मैक्डॉरमट ओपनिंग में डेविड वॉर्नर की जगह लेंगे।
  • ये ऑस्ट्रेलिया के लिए उनका 18वां टी20 मुकाबला होगा बेन मैक्डॉरमट बिग बैश लीग में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों में शुमार रहे हैं।
  • उन्होंने वहां 50 से ज्यादा की औसत से 500 से ऊपर रन बनाए है ।
  • IPL 2022 के मेगा ऑक्शन लिस्ट में भी मैक्डॉरमट का नाम शामिल है
  • श्रीलंका के खिलाफ वह बड़ा धमाल करते हैं, तो आईपीएल नीलामी में उन पर पैसों की बारिश होगी।

कब- कब होगा टी20 मैच

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच टी20 की सीरीज का पहला मैच 11 फरवरी को खेला जाएगा। बाकी 4 मुकाबले 13, 15, 18 और 20 फरवरी को खेले जाएंगे। पहले 2 टी20 मैच सिडनी में होंगे। तीसरा टी20 मैच कैनबरा में खेला जाएगा। आखिर के दो टी20 मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story