×

IPL Retention RCB 2022: रिटेन के बाद विराट कोहली ने फैंस को कहा शुक्रिया, देखें Kohli का ये लेटेस्ट वीडियो

IPL Retention RCB 2022: आरसीबी ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर विराट कोहली का एक वीडियो शेयर किया है। कोहली ने कहा है, "मेरी यात्रा जारी रहेगी। आरसीबी ने मुझे बरकरार रखा है।"

Chitra Singh
Written By Chitra SinghNewstrack Network
Published on: 1 Dec 2021 4:19 AM GMT
Virat Kohli Statement
X

विराट कोहली (फोटो- @RCBTweets ट्विटर)

IPL Retention RCB 2022: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने आईपीएल के 15वें सीजन (IPL 2022) के लिए अपने तीन खिलाड़ियों को रिटेन किया है, जिसमें आरीसीबी ने पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को 15 करोड़ में रिटेन किया है। रिटेन किए जाने के बाद विराट कोहली का एक स्टेटमेंट सामने आया है, इस स्टेटमेंट में उन्होंने अगले तीन साल आरसीबी के साथ रहने का जिक्र किया है।

आरसीबी ने हाल ही में अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल (Royal Challengers Bangalore Twitter) पर विराट कोहली का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में विराट कोहली कहते है, मेरी यात्रा जारी रहेगी। आरसीबी ने मुझे बरकरार रखा है। जब आरसीबी ने मुझे रिटेन करने के लिए संपर्क किया, तो मै कुछ सोच ही नहीं पाया था। मेरी यात्रा अदभुत रही। मैं कहना चाहूंगा कि मैं आरसीबी के साथ 3 साल और काम करूंगा, जो मेरे लिए काफी मायने रखता है। मैं अपने बेस्ट देने की कोशिश करूंगा। मेरा मानना है कि अभी अगले सीजन में अभी बेस्ट होना बाकी है। अगले सीजन के बारे में सोचकर मुझे अहसास होता है।"

उन्होंने आगे कहा, "जैसा कि पिछले कुछ सालों को देखा जाए, आप हमेशा आरसीबी के साथ रहे है। मुझे आशा है कि आप सभी को हमेशा आरसीबी पर गर्व रहेगा। हमारी फैंस का बेस बहुत अच्छा है। उनका मेरे, मेरे मैनेजमेंट और सभी टीम के प्लेयर्स के साथ बहुत अच्छा रहा है। मैं आप सभी का शुक्रगुजार हूं। मैं बहुत खुश हो और मैं काफी उत्साहित हूं। मैं दिल और आत्मा से हमेशा आरसीबी के लिए रहूंगा।"

आरसीबी रिटेन किए गए खिलाड़ी 2022 (RCB Retained players 2022)

आरसीबी ने तीन खिलाड़ियों पर लगाया बड़ा दांव आरसीबी ने अपने तीन खिलाड़ियों को रिटेन किया हैं। इसमें आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली 15 करोड़ (virat kohli ipl salary) में रिटेन हुए ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) 11 करोड़ की धनराशि लेकर रिटेन हुए तो वहीं तीसरे नबंर पर मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) 7 करोड़ में रिटेन किए गए हैं। इन तीनो खिलाड़ियों को रिटेन करने के लिए आरसीबी ने 33 करोड़ रुपए की राशि लगाई। जिसके बाद अब आरसीबी के पास मेगा ऑक्शन के लिए 57 करोड़ रुपए बचे हैं।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story