×

Kl Rahul Girlfriend: केएल राहुल ने सोशल मीडिया पर किया अपने प्यार का इजहार, इस एक्ट्रेस के साथ शेयर की तस्वीर

केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर अथिया शेट्टी की फोटो शेयर करते हुए लिखा- हेप्पी बर्थडे माय लव। केएल राहुल ने इस इंस्टाग्राम पोस्ट में हार्ट की इमोजी भी बनाई है।-

Divyanshu Rao
Written By Divyanshu Rao
Published on: 7 Nov 2021 3:52 PM GMT
KL Rahul
X

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

KL Rahul Girlfriend Name: भारतीय टीम (Team India) के बेहतरीन सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों के लिए काफी चर्चा में हैं। दरअसल केएल राहुल ने बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (kl rahul athiya shetty) के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया है। केएल राहुल ने अथिया शेट्टी के जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपने प्यार का इजहार कर बर्थडे विश किया है।

केएल राहुल ने इंस्टाग्राम पर अथिया शेट्टी की फोटो शेयर करते हुए लिखा- हेप्पी बर्थडे माय लव। केएल राहुल ने इस इंस्टाग्राम पोस्ट में हार्ट की इमोजी भी बनाई है। आपको बता दें केएल राहुल (kl rahul athiya shetty instagram) ने इंटाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की। जिसमें एक तस्वीर में केएल राहुल ने अथिया शेट्टी के कंधे पर हाथ रखा हुआ है। वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों जीभ चिढ़ाते नजर आ रहे हैं। केएल राहुल की इस पोस्ट के जवाब में अथिया ने दिल वाली इमोजी पोस्ट की।


केएल राहुल के रिकॉर्ड (KL Rahul Record)

केएल राहुल ने टीम इंडिया के लिए 40 टेस्ट और 38 वनडे इंटरनेशनल और 53 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। केएल राहुल ने टीम इंडिया के पहला टेस्ट मैच साल 2014 में खेला। केएल राहुल ने टीम इंडिया के लिए अबतक 40 टेस्ट मैच खेले हैं। जिसमें केएल राहुल ने 40 टेस्ट मैचों की 68 पारियों में 35.2 के औसत से 2321 रन बनाए हैं। इस दौरान केएल राहुल ने 6 शतक और 12 अर्धशतकीय पारियां खेली हैं। इस दौरान केएल राहुल का टेस्ट इंटरनेशनल में 199 रन सर्वोच्च स्कोर रहा है।

केएल राहुल की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

केएल राहुल ने 40 टेस्ट के साथ भारत के लिए अबतक 38 वनडे इंटरनेशनल मैच खेले हैं। केएल राहुल ने इन 38 वनडे इंटरनेशनल मुकाबलों में 1509 रन बनाए हैं। केएल राहुल ने वनडे इंटरनेशनल में 5 शतकीय पारी और 9 अर्धशतक लगाए हैं। केएल राहुल की वनडे इंटरनेशनल में सर्वाधिक स्कोर 112 रन रहा है।

वहीं केएल राहुल ने टी20 इंटरनेशनल में भारत के लिए शानदार बल्लेबाजी की है। केएल राहुल ने भारत के लिए अबतक 53 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं। जिसमें 49 पारियों में 39.5 की औसत से 1697 रन बनाए हैं। केएल राहुल ने टी20 इंटरनेशलन में भी दो शतकीय पारियां खेली है। केएल राहुल ने टी20 इंटरनेशनल में दो शतकों के साथ 14 अर्धशतकीय पारियां भी खेली है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story