×

कोरोना संकट: BCCI का बड़ा फैसला, अनिश्चित काल तक के लिए टला IPL 2021

कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के बीच BCCI ने आईपीएल 2021 को सस्पेंड कर दिया है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Ashiki
Published on: 4 May 2021 8:19 AM GMT (Updated on: 4 May 2021 9:13 AM GMT)
IPL 2021
X

Photo- Social Media

नई दिल्ली: कोरोना संकट के बादल अब IPL पर भी मंडराने लगे हैं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इंडियन प्रीमियर लीग 2021 को कैंसिल कर दिया है। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के चलते यह फैसला किया गया है। आईपीएल के कई खिलाड़ियों के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद बोर्ड की ओर से यह फैसला लिया गया।

आईपीएल में कोरोना के मामले बढ़ते देख भारतीय और विदेशी दोनों खिलाड़ी इससे हटने पर विचार कर रहे थे। आईपीएल को फिलहाल टाल दिया गया है और इसके बाकी मैच कब करवाए जाएंगे इस पर फैसला बाद में लिया जाएगा। फिलहाल अनिश्चित काल तक के लिए आईपीएल टाल दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को अमित मिश्रा और ऋद्धिमान साहा के पॉजीटिव पाए जाने के बाद आईपीएल स्थगित करने का फैसला लिया गया। बीसीसीआई के कई अधिकारियों और फ्रैंचाइजी ने भी इस बात की पुष्टि कर दी है।

आपको बता दें कि केकेआर के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के कोरोना संक्रमित होने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच कल यानी सोमवार का मैच स्थगित कर दिया गया था। वहीं आज CSK के गेंदबाजी कोच एल बालाजी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच बुधवार को होने वाला IPL का मैच भी टल गया था।

Ashiki

Ashiki

Next Story