×

IPL 2021 : दिल्ली कैपिटल्स - रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आज मुकाबला, जानें डिटेल

आईपीएल के 22 वें मैच में दिल्ली कैपिटल और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर दोनों ही अपना छठा मुकाबला खेलने वाले हैं।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shraddha
Published on: 27 April 2021 2:40 AM GMT (Updated on: 27 April 2021 3:02 AM GMT)
दिल्ली कैपिटल-रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच छठा मुकाबला
X

विराट - ऋषभ के बीच मुकाबला फाइल फोटो (सौजन्य से सोशल मीडिया)

नई दिल्ली : आईपीएल (IPL ) 2021 में आज दिल्लीकैपिटल्स (Delhi capitals) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच मुकाबला होना है। आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स पॉइंट्स टेबल पर दूसरे नंबर पर है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर चेन्नई से हार के बाद तीसरे स्थान पर आ गई है। दोनों ही टीमें इस सीजन में मजबूत दिखाई दे रही हैं।

आईपीएल के 22 वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर दोनों ही अपना छठा मुकाबला खेलने वाले हैं। आपको बता दें कि इन दोनों टीमों ने अपने पहले पांच मैचों में चार बार जीत दर्ज की है। दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अब तक आईपीएल में कुल 25 बार आमने सामने आए हैं। बैंगलोर को 14 और दिल्ली को 10 मैचों में जीत मिली है।

दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच 22 वां मैच आज 27 अप्रैल को खेला जाएगा। बताया जा रहा है कि आईपीएल का 22 वां मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमों का मैच भारतीय समयानुसार शाम साढ़े सात बजे शुरू होगा। इस मैच की टॉस प्रक्रिया 7 बजे शुरू होगी।

आईपीएल (IPL ) 2021 का आज 22 वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के आमने सामने खेला जाएगा। आपको बता दें कि इस आईपीएल मैच को star sports 1, star sports 2, star sports hindi में भी देख आसानी से देख सकेंगे। इसके साथ इस मैच को देखने के लिए लाइव स्ट्रीमिंग मोबाइल पर भी आसानी से मैच को देख सकते हैं।

Shraddha

Shraddha

Next Story