×

IPL 2021: डेविड वॉर्नर की गई कप्तानी, इस खिलाड़ी के हाथ में होगी SRH की कमान

IPL 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद टीम की शुरुआत से खराब फॉर्म जारी है। ऐसे में अब टीम ने बड़ा फैसला लिया है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 2 May 2021 9:45 AM GMT
IPL 2021: डेविड वॉर्नर की गई कप्तानी, इस खिलाड़ी के हाथ में होगी SRH की कमान
X

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग(IPL 2021) में सनराइजर्स हैदराबाद टीम की शुरुआत से खराब फॉर्म जारी है। अब ऐसे में टीम ने बड़ा फैसला लिया है और डेविड वॉर्नर (David Warner) को कप्तानी से हटाकर केन विलियमसन (Kane Williamson) को टीम की कमान सौंपी गई है।

आईपीएल के इस सीजन में हैदराबाद की टीम को छह मुकाबलों में से सिर्फ 1 मैच जीतने में कामयाब रही है और उसे पांच बार हार का सामना करना पड़ा है। जिसके चलते आईपीएल अंक तालिका में हैदराबाद सबसे नीचे है। बता दें, सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने ये बड़ा फैसला लिया है।

खिलाड़ियों में भी फेर-बदल

खराब फॉर्म के चलते डेविड वॉर्नर (David Warner) के हाथ से टीम की कप्तानी को छिनने के साथ ही अब टीम से भी उनकी छुट्टी की जा सकती है। असल में डेविड वॉर्नर का प्रदर्शन बल्ले से भी कुछ खास नहीं रहा है। साथ ही हाल ही में हैदराबाद ने अपनी प्रेस रिलीज में कहा कि वो अपने 4 विदेशी खिलाड़ियों में भी कोई बड़ा फेरबदल कर सकती है।

जानकारी देते हुए बता दें कि हैदराबाद की टीम ने अपना इकलौता आईपीएल खिताब भी डेविड वॉर्नर (David Warner) की ही कप्तानी में जीता था। डेविड वॉर्नर ने अपनी कप्तानी में हैदराबाद को 2016 का आईपीएल खिताब जिताया था। वहीं उस समय इस टीम ने आरसीबी को फाइनल में हराया था। लेकिन इस बार फैंस ये सब देखकर बेहद निराश हैं।

इस बार आईपीएम में डेविड वॉर्नर (David Warner) जैसे बड़े खिलाड़ी के साथ ऐसे हुआ है जिससे फैंस बहुत निराश हैं और हैदराबाद की टीम पर फैंस जमकर गुस्सा निकाल रहे हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story