×

IPL के बीच बड़ा फैसला, वानखेड़े में बिना कोविड टेस्ट एंट्री नहीं

वानखेड़े स्टेडियम में एंट्री के लिए गेट पर कोविड निगेटिव रिपोर्ट दिखानी होगी।

Shreya
Published By Shreya
Published on: 10 April 2021 9:52 AM GMT
IPL के बीच बड़ा फैसला, वानखेड़े में बिना कोविड टेस्ट एंट्री नहीं
X

IPL के बीच बड़ा फैसला, वानखेड़े में बिना कोविड टेस्ट एंट्री नहीं (फोटो- सोशल मीडिया)

मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के 14वें सीजन का कल यानी शुक्रवार (9 अप्रैल) से आगाज हो चुका है। कोरोना के बीच हो रहे इस टूर्नामेंट के आयोजन को लेकर कई सवाल उठाए जा रहे हैं। बता दें कि इस टूर्नामेंट से पहले कई प्लेयर कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इसके साथ ही मुंबई के ऐतिहासिक वानखेड़े स्टेडियम में भी कई ग्राउंडमैन कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके बाद बीसीसीआई और ज्यादा सतर्क हो चुकी है।

वानखेड़े में एंट्री के लिए कोविड निगेटिव रिपोर्ट जरुरी

इस बीच बोर्ड की ओर से एक बड़ा फैसला किया गया है। अब वानखेड़े स्टेडियम में एंट्री के लिए गेट पर कोविड निगेटिव रिपोर्ट दिखानी होगी। बता दें कि कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में स्थित वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल के दस मैच खेले जाने हैं। अब नए नियम के तहत मैच के दौरान उपस्थित होने वाले सभी अधिकारियों को निगेटिव आरटी-पीसीआर टेस्ट दिखाना होगा।

(फोटो- न्यूजट्रैक)

बोर्ड करवाएगा टेस्ट

यह टेस्ट रिपोर्ट 48 घंटे की समय सीमा के अंदर होना चाहिए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आठ अप्रैल को अपेक्स काउंसिल के सदस्यों की बैठक में यह फैसला सुनाया गया है। वहीं, टेस्ट के लिए बीसीसीआई की ओर से इंतजाम किया जाएगा। बोर्ड सुबह 11 बजे से लेकर दोपहर एक बजे के बीच में आरटी-पीसीआर टेस्ट करवाएगा। स्टेडियम में उपस्थित होने वाले अधिकारियों को इस प्रकिया से गुजरना होगा। इसके साथ ही अपनी उपस्थिति ई-मेल द्वारा दर्शानी होगी।

(फोटो- ट्विटर)

आज वानखेड़े में CSK Vs DC

BCCI के निर्देश के बाद, मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) ने गुरुवार को अपने एपेक्स काउंसिल के सदस्यों को पत्र लिखा कि वानखेड़े स्टेडियम के एंट्री गेट पर ही कोविड निगेटिव रिपोर्ट दिखानी होगा। एमसीए सचिव संजय नाइक ने पत्र में लिखा है कि जिन लोगों का वैक्सीनेशन हो चुका है, उन्हें भी टेस्ट करवाना होगा। बता दें कि वानखेड़े में आज पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल के बीच होना है।

Shreya

Shreya

Next Story