×

IPL पर कोरोना का कहर: अब बालाजी हुए संक्रमित, CSK और RR का मैच भी टला

CSK के गेंदबाजी कोच एल बालाजी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं, जिसके बाद CSK और RR के बीच बुधवार को होने वाला मैच टल गया है।

Ashiki
Newstrack Network Ashiki
Published on: 4 May 2021 7:11 AM GMT (Updated on: 4 May 2021 7:13 AM GMT)
IPL 2021 CSK vs RR
X

Photo- Social Media

नई दिल्ली: कोरोना वायरस ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में भी दस्तक दे दी है। केकेआर के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के कोरोना संक्रमित होने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच कल यानी सोमवार का मैच स्थगित कर दिया गया था। अब खबर आ रही है कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच बुधवार को होने वाला IPL का मैच भी टल गया है।

ये मैच अब बाद में आयोजित किया जाएगा, क्योंकि CSK के गेंदबाजी कोच एल बालाजी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। बालाजी के कोरोना संक्रमित होने के बाद सीएसके के सभी खिलाड़ियों को अब कड़े क्वारंटीन से गुजरना पड़ रहा है।

बीसीसीआई की ओर से जारी एक बयान के मुताबिक सीएसके और रॉयल्स के बीच अरुण जेटली स्टेडियम में कल होने वाला मैच नियमों के तहत बाद में आयोजित किया जाएगा। बालाजी सभी खिलाड़ियों के सपर्क में आए थे और इसलिए उन सभी को कड़े क्वारंटीन में रहना पड़ रहा है। जानकारी के मुताबिक CSK ने बालाजी के आरटी पीसीआर टेस्ट के बारे में BCCI को सूचित कर दिया है। साथ ही SOP के अनुसार सभी खिलाड़ी क्वारंटीन पर चले गए हैं।

आपको बता दें कि आईपीएल में यह दूसरा मैच है जिसका कार्यक्रम फिर से तय किया जाएगा। इससे पहले कोलकाता नाइटराइडर्स के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के पॉजिटिव पाए जाने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ सोमवार को होने वाला उसका मैच स्थगित कर दिया गया था। दिल्ली आज शाम को मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के मैच की मेजबानी करेगा।

Ashiki

Ashiki

Next Story