×

सुपर ओवर में दिल्ली कैपिटल्स को मिली जीत, हैदराबाद के हाथ लगी निराशा

आईपीएल के 14वें सीजन का 20वां मैच में आज चेन्नई के चेपॉक में इस सीजन का आखिरी मुकाबला खेला गया।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Monika
Published on: 25 April 2021 6:52 PM GMT
सुपर ओवर में दिल्ली कैपिटल्स को मिली जीत, हैदराबाद के हाथ लगी निराशा
X

दिल्ली कैपिटल्स को मिली जीत (फोटो : सोशल मीडिया ) 

नई दिल्ली: आईपीएल के 14वें सीजन का 20वां मैच में आज चेन्नई के चेपॉक (Chepauk) में इस सीजन का आखिरी मुकाबला खेला गया। जिसमें आज के मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi capitals) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad)को सुपर ओवर ( Super over) में हराकर चौथी जीत दर्ज कर ली है । सुपर ओवर में दिल्ली की तरफ से बल्लेबाजी के लिए आए ऋषभ पंत और शिखर धवन ने 7 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया ।

बता दें, कि दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया था । सुपर ओवर में वॉर्नर ने राशिद खान को गेंबाज़ी करने का मौका दिया लेकिन वो टीम को जीत नहीं दिला सके । पहली गेंद पर 1 रन,दूसरी गेंद पर 1 रन, तीसरी गेंद पर चौका, वहीचौथी गेंद डॉट गेंद रही पांचवी गेंद और छठी गेंद पर एक एक रन बनाए ।

वहीं सुपर ओवर में अक्षर पटेल की गेंदों पर हैदराबाद की तरफ से बल्लेबाजी करने आए केन विलियमसन और डेविड वॉर्नर ने 7 रन बनाए हैं । दिल्ली के सामने 8 रन का टारगेट था । जिसके उन्होंने पहली गेंद में डॉट गेंद, दूसरी गेंद पर एक रन, तीसरी गेंद पर 4 रन, वही चौथी गेंद डॉट गेंद, पांचवी गेंद 1 रन, छठी गेंद पर एक रन ही माना गया ।

आपको बता दें, कि दोनों टीमों के बीच तगड़ा मुकाबला देखने को मिला, जिसमें 160 रनों से हैदराबाद की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाए। इसी के साथ मैच सुपर ओवर में पहुंच गया था । जिसके बाद दिल्ली कैपिटल्स ने शानदार तरीके से खेल अपनी जीत हासिल की।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story