×

IPL 2021: रवींद्र जडेजा ने की छक्कों की बरसात, हर्षल पटेल को भारी पड़ा एक ओवर

कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने इस सीजन में अभी तक 4 मुकाबले खेले हैं और सभी में जीत हासिल की है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Dharmendra Singh
Published on: 25 April 2021 10:33 AM GMT (Updated on: 25 April 2021 12:51 PM GMT)
Virat Kohli And MS Dhoni
X

एमएस धोनी और विराट कोहली (काॅन्सेप्ट फोटो: सोशल मीडिया)

मुंबई: मुंबई के वानखेडे स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच आईपीएल मुकाबला खेला जा रहा है। चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया है। वहीं अब चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने अपनी विस्फोटक पारी से विराट की टीम को हिला दिया है।

आपको बता दें कि रवींद्र जडेजा ने एक ही ओवर में छक्कों की बरसात कर दी है। हर्षल पटेल के ओवर में रवींद्र ने 5 छक्के जड़े।

Update Score

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) - 191 का लक्ष्य रखा

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) - 65 रन - 3 6 ओवर में

विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने इस सीजन में अभी तक 4 मुकाबले खेले हैं और सभी में जीत हासिल की है, जबकि महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने 4 में से 3 मैच में जीत हासिल की है। अंक तालिका में बेंगलुरु के बाद चेन्नई दूसरे नंबर पर है। दोनों टीमें आज का मैच जीतना चाहेंगी।

आईपीएल का इतिहास देखें, तो महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई का पलड़ा कोहली की टीम के खिलाफ भारी ही रहा है। अभी तक दोनों टीमों के बीच कुल 26 मैच हुए हैं। इसमें से चेन्नई सुपर किंग्स को 16 मैचों और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 9 मैचों में जीत हासिल की है। आंकड़े देखें तो यह चेन्नई के पक्ष में हैं, लेकिन कोहली की टीम इस सीजन में आक्रामक होकर खेल रही है। बेंगलुरू की बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग, तीनों बेहद मजबूत दिख रही है।

CSK की प्लेइंग इलेवन

महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान) फाफ डु प्लेसिस, ऋतुराज गायकवाड़, सुरेश रैना, अंबति रायडू, रवींद्र जडेजा, सैम कुरेन, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, इमरान ताहिर।

RCB की प्लेइंग इलेवन

विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, वॉशिंगटन सुंदर, डैन क्रिश्चियन, काइल जेमिसन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी युजवेंद्र चहल।


Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story