×

IPL 2021: कीरोन पोलार्ड की धमाकेदार पारी, मुंबई ने चेन्नई को 4 विकेट से दी मात

मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को रोमांचक मुकाबले में चार विकेट से हरा दिया।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Dharmendra Singh
Published on: 1 May 2021 7:00 PM GMT (Updated on: 1 May 2021 8:09 PM GMT)
IPL 2021
X

बल्लेबाजी करते कीरोन पोलार्ड (फोटो: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के 27वें मैच में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को रोमांचक मुकाबले में चार विकेट से हरा दिया। रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का निर्णय लिया।सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट गंवाकर 218 रन बनाए। कीरोन पोलार्ड की तूफानी अर्धशतकीय पारी के दम पर मुंबई ने आखिरी गेंद पर मैच को अपने नाम कर लिया।

219 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की शुरुआत अच्छी रही। रोहित शर्मा और क्विंटन डिकॉक ने मुंबई के लिए पावरप्ले में 58 रन बनाए। इसके बाद रोहित शर्मी 35 रन बनाकर कैट आउट हो गए। रोहति शार्दुल ठाकुर की गेंद पर ऋतुराज गायकवाड को कैच थमा बैठे। इसके बाद रवींद्र जडेजा ने सूर्यकुमार यादव को महेंद्र सिंह धोनी के हाथों कैच करा दिया। 38 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे डिकॉक को मोइन अली ने पवेलियन भेज दिया।
कीरोन पोलार्ड ने सिर्फ 17 गेंद पर 6 छक्के और 3 चौके की मदद से इस सीजन में सबसे तेज अर्धशतक का रिकॉर्ड बना दिया।क्रुणाल पांड्या 23 गेंद पर 32 रन बनाकर आउच हो गए। 16 रन बनाकर हार्दिक पांड्या भी पवेलियन लौट गए।
पहले बल्लेबाजी करने उचरी चेन्नई को पहले ओवर में झटका लगा। ट्रेंट बोल्ट ने रितुराज गायकवाड़ को चार रन के स्कोर हार्दिक पांड्या के हाथों कैच आउट करा दिया। मोइन अली ने 33 गेंदों पर अपना अर्धशक पूरा किया और 58 रन बनाकर आउट हो गए।
फाफ डुप्लेसिस ने 27 गेंदों में अर्धशतक पूरा कर आउट हो गए। इसके बाद सुरेश रैना 2 रन के निजी स्कोर पर क्रुणाल पांड्या के हाथों कैच आउट हो गए। अंबाती रायुडू ने 20 गेंदों में पांच छक्के की मदद से सीजन का पहला अर्धशतक जड़ा।
चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से अंबाती रायुडू ने 27 गेंदों पर 4 चौके और 7 छक्कों की मदद से 72 रन जड़े। जबकि रवींद्र जडेजा 22 गेंदों पर 22 रन बनाकर नाबाद रहे।


Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story