×

क्रिकेट का ज्योतिषीः बताया कौन बनेगा IPL चैम्पियन, धोनी पर कहा ये

मुंबई इंडियंस पांच बार आईपीएल की ट्रॉफी जीत चुकी है। आईपीएल के पिछले दो सीजन उसके ही नाम रहे हैं।

Shashi kant gautam
Published on: 2 April 2021 2:42 PM GMT
Styris Prediction ipl 2021 winner team
X

Styris Prediction ipl 2021 winner team :(Photo: Social Media)

मुंबई: भारत में क्रिकेट को बड़े स्तर पर पसंद किया जाता है। क्रिकेट प्रेमियों को टूर्नामेंट का बड़ी बेसब्री से इंतज़ार है। जिसकी शुरुआत 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और RCB के बीच मैच से होगा। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन की शुरुआत होने में कुछ ही दिन बचे हैं। मुंबई इंडियंस पांच बार आईपीएल की ट्रॉफी जीत चुकी है। आईपीएल के पिछले दो सीजन उसके ही नाम रहे हैं। वह लगातार तीसरी बार ट्रॉफी पर कब्जा करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

चेन्नई सुपर किंग्स की दमदार होगी कोशिश

आरसीबी, पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स जैसी टीमों की नजर पहली बार ट्रॉफी जीतने पर होगी। राजस्थान रॉयल्स की बात करें तो वह 2008 के बाद से खिताब पर कब्जा नहीं कर पाई है। केकेआर 2014 और सनराइजर्स हैदराबाद 2016 के बाद चैम्पियन नहीं बन पाई है। वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स 2020 के सीजन को भूलकर इस बार अपना दमदार प्रदर्शन करने की कोशिश करेगी।


यहां जानें किस स्थान पर रहेगी कौन सी टीम

आईपीएल 2021 की चैम्पियन कौन होगी ये तो समय बताएगा। लेकिन न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्कॉट स्टायरिस ने मुंबई इंडियंस पर दांव लगाया है। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि इस बार के सीजन में कौन सी टीम किस स्थान पर रहेगी। स्कॉट स्टायरिस के मुताबिक, दूसरे स्थान पर दिल्ली कैपिटल्स की टीम रहेगी। वहीं, तीसरे स्थान पर पंजाब किंग्स के रहने की उम्मीद है।

चेन्नई सुपर किंग्स आठवें नंबर पर

न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर ने बताया कि चौथे स्थान पर सनराइजर्स हैदराबाद रह सकती है। स्कॉट स्टायरिस ने कहा कि पांचवें स्थान पर विराट कोहली की कप्तानी वाली RCB और छठे नंबर पर संजू सैमसन के नेतृत्व वाली राजस्थान रॉयल्स रह सकती है। स्कॉट स्टायरिस की भविष्यवाणी में केकेआर और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए बुरी खबर है। केकेआर सातवें और चेन्नई सुपर किंग्स आठवें नंबर पर रहेगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story