×

IPL 2021: सनराइजर्स हैदराबाद में शामिल हुए अफगानिस्तान के ये दो धुरंधर खिलाड़ी, जानें कब है SRH का मैच

IPL 2021: आईपीएल के दूसरे चरण में दो अफगानिस्तान खिलाड़ियों की धमाकेदार एंट्री हई है। सनराइजर्स हैदराबाद टीम में राशिद खान और मोहम्मद नबी को शामिल किया गया है।

Chitra Singh
Written By Chitra Singh
Published on: 14 Sep 2021 3:15 AM GMT
IPL 2021 Sunrisers Hyderabad
X

आईपीएल-सनराइजर्स हैदराबाद (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) में अफगानिस्तान के दो धुरंधर खिलाड़ियों की एंट्री हुई है। ये दोनों खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि अफगानिस्तान क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी राशिद खान (Rashid Khan) और मोहम्मद नबी ( Mohammad Nabi) है। राशिद और नबी सनराइजर्स हैदराबाद (Rashid Khan-Mohammad Nabi join Sunrisers Hyderabad) के टीम को शामिल हुए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, अफगानिस्तान के दोनों क्रिकेटर्स राशिद खान और मोहम्मद नबी संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पहुंच गए हैं और वे क्वारंटाइन में हैं। वहीं एसआरएच (SRH) के मैनजमेंट ने दोनों खिलाड़ियों को आश्वासन दिया है कि वे दोनों खिलाड़ियों के परिवारों का ख्याल रखेगा।

वर्तमान समय में अफगानिस्तान काफी मुश्किलों से गुजर रहा है। ऐसे में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) मैनजमेंट की पूरी कोशिश है कि वे दोनों खिलाड़ियों को एक सकारात्मक वातावरण दे सके, ताकि वे मार्की टूर्नामेंट से पहले बेस्ट फॉम में हों।

बताया जा रहा है कि कैरेबियन प्रीमियर लीग (Caribbean Premier League, CPL), श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे सीरीज में भाग लेने वाले खिलाड़ियों को दो दिनों के लिए क्वारंटाइन होना पड़ेगा। सही रिपोर्ट आने के बाद वे अपने टीम में शामिल हो सकेंगे।

कब है सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला (Sunrisers Hyderabad Ka Match Kab Hai)

वीवो आईपीएल (VIVO IPL 2021) के दूसरे चरण में सनराइजर्स हैदराबाद का पहला मैच 22 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) से होगा। यह मैच दुबई में खेला जाएगा। वहीं 25 सितंबर को शारजाह में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) से, 27 सितंबर को दुबई में राजस्थान रॉयल (Rajasthan Royals) से, 30 सितंबर को शारजाह में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) से, 03 अक्टूबर को कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) से, 06 अक्टूबर को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) से और 08 अक्टूबर को अबू धाबी में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) से मुकाबला होगा।

आईपीएल 2021 कब शरू होगा (IPL 2021 Kab Shuru Hoga)

आईपीएल का 14वां फिर से शुरू होने जा रहा है। आईपीएल के बचे हुए मैच 19 सितंबर 2021 से दुबई में (IPL 2021 Dubai) शुरू होंगे। वहीं 15 अक्टूबर को आईपीएल का फाइनल मैच खेला जाएगा।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story