×

IPL 2021: दुबई पहुंचे श्रेयस अय्यर, टीम के पहुंचने तक करेंगे अकेले अभ्यास

IPL 2021: 19 सितंबर से शुरू हो रहे वीवो आईपीएल 2021(Vivo IPL 2021) के सेकंड हाफ के मुकाबले में फिर से श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का शानदार प्रदर्शन देख सकेंगे।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 15 Aug 2021 1:53 AM GMT
Shreyas Iyer
X

श्रेयस अय्यर (फाइल फोटो-  @ShreyasIyer15 Twitter)

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। 19 सितंबर से शुरू हो रहे वीवो आईपीएल 2021(Vivo IPL 2021) के सेकंड हाफ के मुकाबले में फिर से श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) का शानदार प्रदर्शन देख सकेंगे। उन्हें शनिवार को दुबई के क्रिकेट मैदान में 2021 इंडियन प्रीमियर लीग (2021 Indian Premier League) के दूसरे फेज की तैयारी करते हुए देखा गया था। चोटिल होने के कारण डॉक्टर ने उन्हें रेस्ट करने के लिए कहा है, लेकिन 5 महीने का रिहैबिलिटेशन (Rehabilitation) कम्पलिट होने के बाद वे फिर से खेल के मैदान में कम बैक किया है।

आपको बता दें कि इसी साल पुणे में हुए ओडीआई मैच (ODI match) के दौरान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) चोटिल हो गए थे, जिसके बाद अप्रैल के शुरुआती दिन में उनके कंधे की सर्जरी हुई थी। इस वजह से वे क्रिकेट से पांच महीने से दूर थे, लेकिन उन्होंने अब क्रिकेट के मैदान में वापसी कर ली है।

श्रेयस के दुबई पहुंचे की खबर की पुष्टि दिल्ली कैपिटल्स के एक अधिकारी ने की है। उन्होंने बताया है, "श्रेयस अय्यर दुबई पहुंच गए हैं और आइसोलेशन की प्रक्रिया पूरी करके अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है। वहीं दिल्ली कैप्टिलस की टीम इसी महीने के लास्ट में दुबई पहुंचेगी। चूंकि श्रेयस अभ्यास करना चाहते थे, और मैच शुरू होने से पहले लय में खेलना चाहते है, इसलिए वे पहले वहां पहुंच गए।"

बताते चलें कि श्रेयस के अभ्यास में मदद करने के लिए उनके बचपन के कोच प्रवीण आमरे (Pravin Amre) भी उनके साथ दुबई गए है। प्रवीण आमरे श्रेयस के कोच होने के साथ-साथ दिल्ली कैपिटल्स टीम के भी कोच हैं। बताया जा रहा है कि वे श्रेयस के साथ नेट गेंदबाजी के अभ्यास कराने में मदद कर रहे है। कोरोना के कारण बीसीसीआई (BCCI) ने नियम लागू किए है कि अभ्यास के दौरान कोई भी बाहरी नेट नेट गेंदबाज किसी खिलाड़ी को अभ्यास नहीं करा सकता है।


Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story