×

IPL: KKR के दो खिलाड़ी हुए कोरोना संक्रमित, RCB के खिलाफ आज का मैच रद्द

केकेआर के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर को कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

Ashiki
Newstrack Network AshikiPublished By Ashiki
Published on: 3 May 2021 10:50 AM GMT (Updated on: 3 May 2021 10:56 AM GMT)
KKR
X

Photo- Social Media

नई दिल्ली: कोरोना ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में भी दस्तक दे दी है। इस महामारी के चलते कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच सोमवार यानी आज शाम को होने वाले मैच को स्तगित कर दिया गया है। दरअसल, केकेआर के दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर को कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

ये मुकाबला अब कब होगा, इसकी जानकारी नहीं आई है। हालांकि कयास लगाए जा रहे हैं कि मुकाबले का आयोजन 30 मई को खत्म होने वाले इस टूर्नामेंट के दौरान किसी अन्य दिन किया जाएगा। फिलहाल लेग स्पिनर चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज वॉरियर को आइसोलेशन में रखा गया है और फिलहाल कैंप के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट नेगेटिव है।

IPL की ओर से जारी बयान में कहा गया कि वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। मेडिकल टीम उनके संपर्क में है। माना जा रहा है कि वरुण चक्रवर्ती हाल ही में अपने कंधे का स्कैन कराने के लिए आईपीएल के बायो-बबल से बाहर गए थे, जहां वह किसी के संपर्क में आए होंगे।

आपको बता दें कि केकेआर के लिए आज होने वाला मुकाबला महत्वपूर्ण था। मैच रद्द होना और वरुण चक्रवती का पॉजिटिव पाया जाना, ये उसके लिए डबल झटका है। वरुण चक्रवर्ती केकेआर की टीम के अहम सदस्य हैं। उन्होंने इस सीजन में 7 मैच खेले हैं और 7 विकेट चटकाए हैं। वहीं, केकेआर का प्रदर्शन इस सीजन में खास नहीं रहा है। उसने 7 मैचों से सिर्फ 2 में जीत दर्ज की है। उसके 4 अंक हैं और तालिका में वह सातवें स्थान पर है। प्ले ऑफ की रेस में बने रहने के लिए केकेआर के लिए ये मैच काफी अहम था।

Ashiki

Ashiki

Next Story