×

IPL 2021: आउट होने पर फूटा विराट का गुस्सा, जमकर की तोड़फोड़

हैदराबाद के साथ चल रहे मुकाबले में जब आरसीबी कप्तान विराट कोहली की बारी आई। और कोहली विजय शंकर के हाथों कैच आउट हो गए।

APOORWA CHANDEL
Published by APOORWA CHANDEL
Published on: 15 April 2021 3:07 AM GMT
Virat Kohli ,
X

एक मैच के दौरान विराट कोहली (फोटो-सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: आईपीएल(IPL 2021) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में दूसरी जीत हासिल की। जिसको लेकर टीम काफी उत्साहित है। वहीं अपनी दूसरी जीत से पहले सनराइजर्स हैदराबाद(Sunrisers Hyderabad) के साथ मुकाबले के समय एक ऐसा टाइम भी आया जब आरसीबी के कप्तान विराट कोहली गुस्सा हो गए। और उनके गुस्से को देखकर उनकी टीम के खिलाड़ी डर गए। वहीं कोहली के इस गुस्से का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को रोमांचक मुकाबले में मात देकर अपनी दूसरी जीत हासिल की। जहां आरसीबी ने हैदराबाद को 150 रन का लक्ष्य दिया जिसके जवाब में हैदराबाद 143 रन ही बना पाई। अपनी इस जीत को लेकर आरसीबी की टीम काफी उत्साहित है। फिर आखिर विराट कोहली (Virat Kohli) को गुस्सा किस बात पर आया।

गुस्से में कुर्सी पर मारा बल्ला

बता दें कि हैदराबाद के साथ चल रहे मुकाबले में जब आरसीबी कप्तान विराट कोहली की बारी आई। और कोहली विजय शंकर के हाथों कैच आउट हो गए। जहां कोहली ने 29 गेंदों पर 33 रन बनाए। जिसको लेकर उन्हें काफी गुस्सा आया और कोहली ने गुस्से् में अपने बल्लेे से कुर्सी पर मारा। कप्तान के इस गुस्से को देख ,डगआउट में बैठी आरसीबी की टीम के खिलाड़ी विराट को देखते रह गए।

आरसीबी को मिली जीत

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) केस साथ हुए मुकाबले में भले ही कोहली अपने बल्लेबाजी से ज्यादा खुश नजर नहीं आए। लेकिन विराट का यह गुस्सा ज्यादा देर तक टिक नहीं पाया और टीम के युवा गेंदबाज शाहबाज नदीम ने दो ओवर में ही आरसीबी के पक्ष में जीत दर्ज कर ली। वहीं कोहली के इस गुस्से का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Apoorva chandel

Apoorva chandel

Next Story