×

IPL 2021: आंकड़ों में भारी दिख रही मुंबई, क्या कमाल दिखाएंगे मॉर्गन?

आईपीएल (IPL 2021) के 14 वें सीजन में आज 13 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स पांच बार की चैंपियन रही मुंबई इंडियंस (KKR vs MI) से भिड़ेगी ।

Monika
Published By Monika
Published on: 13 April 2021 9:28 AM GMT
IPL 2021: आंकड़ों में भारी दिख रही मुंबई, क्या कमाल दिखाएंगे मॉर्गन?
X

इयोन मोर्गन- रोहित शर्मा (फाइल फोटो ) 

चेन्नई: आईपीएल (IPL 2021) के 14 वें सीजन में आज 13 अप्रैल को कोलकाता नाइट राइडर्स पांच बार की चैंपियन रही मुंबई इंडियंस (KKR vs MI) से भिड़ेगी । यह मुकाबला एमए चिदंबरम स्टेडियम में शाम 7.30 बजे शुरू होगा ।

कोलकाता ने सीजन में जीत से शुरुआत की और रविवार को हुए मैदान में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को बुरी तरह से हराया । जिसके बाद आज कोलकाता नाइट राइडर्स प्रतिद्वंद्वी मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत के इरादे से मौदान में उतरेगी ।

राणा- शुभमन की जोड़ी

नीतीश राणा और शुभमन गिल की जोड़ी ने पहली ही गेंद से हमला बोलकर अपने तेवर दिखाए । मध्यक्रम में आंद्रे रसेल रसेल, कार्तिक और मॉर्गन जैसे बल्लेबाजों के रहते 2020 में भी केकेआर से उम्दा प्रदर्शन की उम्मीद थी, लेकिन रणनीति के अभाव में ऐसा नहीं हो सका । वही इस बार केकेआर ने बांग्लादेश के शाकिब अल हसन को टीम में जगह दी है ।

नितीश राणा का शानदार प्रदर्शन रविवार को देखने को मिला, जब राशिद खान के दिए दोहरे झटकों के बावजूद केकेआर ने दबाव बनाये रखा ।

मुंबई इंडियंस को पहली जीत का इंतज़ार

मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच अब तक 27 मुकाबले हुए हैं। जिसमें मुंबई ने 21 मैच जीते हैं, जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स ने 6 बार जीत हासिल की । इसके साथ ही पिछले पांच मैचों में भी मुंबई का प्रदर्शन लाहवाब दिखा । इसने चार मैच जीते । वही मुंबई के खिलाफ पिछले 12 में से केकेआर ने सिर्फ एक मैच जीता ।

अब ये मैच दोनों कप्तानों मॉर्गन और रोहित शर्मा के बीच भी हैं। पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) से दो विकेट से हारी मुंबई की नजरें एक बार फिर जीतने का सपनादेख रहीं हैं। मुंबई इंडियंस को रोहित के बल्ले से बड़ी पारी के इंतजार है। पहले मैच में रोहित (19) रन आउट हो गए थे ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story