×

आज पंजाब किंग्स से भिड़ेगी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर, पंजाब के गेंदबाजों की होगी परीक्षा

आईपीएल में खेले जाने वाले आज के मैच में विराट कोहली की कप्तानी वाली RCB की टीम PBKS के खिलाफ अपने प्रदर्शन को जारी रखने की कोशिश करेगी।

Vijay Kumar Tiwari
Reporter Vijay Kumar TiwariPublished By Shweta
Published on: 30 April 2021 3:45 AM GMT
आज पंजाब किंग्स से भिड़ेगी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर, पंजाब के गेंदबाजों की होगी परीक्षा
X

अहमदाबाद: आईपीएल (IPL 2021) में खेले जाने वाले आज के मैच में लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB)की टीम पंजाब किंग्स( PBKS) के खिलाफ अपने प्रदर्शन को जारी रखने की कोशिश करेगी। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले लीग के 26वें मैच में जब दोनों टीमें मुकाबले में उतरेंगी तो उनकी कोशिश होगी कि वह बेहतर प्रदर्शन कर जीत हासिल करे और अंकतालिका में अपनी पोजीशन बेहतर कर सकें।

आपको बता दें कि पंजाब ने इस सीजन में छह मैचों में अब तक केवल दो ही जीते हैं, जबकि बेंगलोर ने छह में पांच मैच जीतकर सबसे आगे चल रही है। बेंगलोर ने अपने पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स को मंगलवार को एक रन से हराया था और उस जीत के बाद अब उसके 10 अंक हो गए हैं।

वहीं अगर दूसरी तरफ, पंजाब का अब तक का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल और कप्तान लोकेश राहुल के बल्ले से भी रन नहीं निकल रहे हैं। मयंक अग्रवाल ने हाल के समय में कुछ रन बनाए हैं, लेकिन बाकी बल्लेबाज विफल रहे हैं। पंजाब की गेंदबाजी अच्छी रही है, लेकिन उसकी बल्लेबाजी अपने फॉर्म में नहीं है।

पंजाब के गेंदबाजों के सामने बेंगलोर के बल्लेबाजों को रोकने की कड़ी चुनौती होगी। बल्लेबाजी में देवदत्त पडिक्कल, कप्तान विराट कोहली, एबी डिविलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल जैसे बल्लेबाज पंजाब के गेंदबाजों की कड़ी परीक्षा लेंगे।

टीमें (संभावित)

पंजाब किंग्स : लोकेश राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, मनदीप सिंह, प्रबसिमरन सिंह, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), सरफराज खान, दीपक हुड्डा, मुरुगन अश्विन, रवि बिश्नोई, हरप्रीत बराड़, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह इशान पोरेल, दर्शन नालकंडे, क्रिस जॉर्डन, दाविद मालन, झे रिचर्डसन, शाहरुख खान, रिले मेरेडिथ, मोइसेस हेनरिक्स, जलज सक्सेना, उत्कर्ष सिंह, फैबियन एलन, सौरभ कुमार।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर : विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, फिन एलन (विकेट-कीपर), एबी डिविलियर्स (विकेट-कीपर), पवन देशपांडे, वाशिंगटन सुंदर, डैनियल मेम्स, युजवेंद्र चहल, स्कॉट कुगलेइजन, शाहबाज अहमद, मोहम्मद सिराज , नवदीप सैनी, हर्षल पटेल, ग्लेन मैक्सवेल, सचिन बेबी, रजत पाटीदार, मोहम्मद अजहरुद्दीन, काइल जैमीसन, डैनियल क्रिश्चियन, सुयश प्रभुदेसाई, के.एस. भारत।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story