×

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स को बड़ा झटका, टीम के ऑलराउंडर IPL से बाहर

पंजाब के साथ मुकाबले के समय बेन स्टोक्स को बल्लेबाज क्रिस गेल का कैच पकड़ते हुए अंगुली में चोट लगी।

APOORWA CHANDEL
Published by APOORWA CHANDEL
Published on: 14 April 2021 1:12 AM GMT
IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स को बड़ा झटका
X

बेन स्टोक्स (फोटो-सोशल मीडिया) 

नई दिल्ली: आईपीएल के 14वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स टीम को बड़ा झटका लगा है। टीम के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के बाएं हाथ की अंगुली में फ्रैक्चर हो गया। जिसकी वजह से वह इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन से बाहर हो गए हैं। राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स ( RR vs PBKS) के बीच मंगलवार को हुए मुकाबले में रॉयल्स को दोहरा झटका लगा है। पहला टीम को पंजाब किंग्स के साथ मुकाबले में 4 रन से हार मिली और दूसरा मैच के दौरान उनके टीम के सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी चोट लगी। जिसकी वजह से उन्हें IPL 2021 से बाहर होना पड़ा।

इस बात की जानकारी रॉयल्स ने मंगलवार को दी। पंजाब किंग्स के खिलाफ सोमवार को टीम के पहले मैच में फील्डिंग के दौरान उनकी अंगुली चोटिल हो गई उन्होंने बताया, 'कि जांच में पता चला कि उनकी अंगुली में फ्रैक्चर है, जिसकी वजह से वह आईपीएल के मौजूदा सीजन से बाहर हो गए हैं।'

कैच लेने के दौरान लगी चोट

जानकारी के मुताबिक पंजाब के साथ मुकाबले के समय बेन स्टोक्स को बल्लेबाज क्रिस गेल का कैच पकड़ते हुए अंगुली में चोट लगी। चोट के कारण ही स्टोक्स ने इस मैच में सिर्फ एक ओवर की गेंदबाजी की।' वहीं चोट लगने के बाद उनका स्कैन किया गया और चोट बहुत गंभीर बताई जा रही है।

टीम के अहम खिलाड़ी

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स टीम के बेन स्टोक्स दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी है। वहीं IPL 2021 के सबसे महंगे खिलाड़ी क्रिस मॉरिस भी रॉयल्स टीम से खेल रहे हैं। आरआर ने क्रिस मॉरिस को 16.25 करोड़ रुपए में खरीदा। आईपीएल का यह सीजन राजस्थान रॉयल्स के बहुत बड़ा सदमा साबित हुआ क्योंकि बेन स्टोक्स टीम के सबसे अहम खिलाड़ी हैं। वहीं टीम उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रही है।

Apoorva chandel

Apoorva chandel

Next Story