×

RCB Ki New Jersey 2021: रेड नहीं ब्लू जर्सी में दिखेंगी विराट कोहली की टीम, जानें किस दिन दिखेगा आरसीबी का ये नया अवतार

RCB Ki New Jersey 2021: आईपीएल 2021 के सेकंड हाफ में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम रेड जर्सी में नहीं दिखेंगी, बल्कि नई ब्लू जर्सी में दिखेंगी। जानते है क्यों?

Chitra Singh
Written By Chitra Singh
Published on: 14 Sep 2021 10:15 AM GMT
RCB Blue Jersey 2021
X

RCB Blue Jersey 2021 (Photo- @RCBTweets Twitter)

RCB Ki New Jersey 2021: आईपीएल 2021 के सेकंड हाफ में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) टीम एक नए अवतार में नजर आएगी, जिसमें वे कोरोना के फ्रंटलाइन योद्धाओं का नेतृत्व करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि देंगे। वीवो आईपीएल (VIVO IPL 2021) के दूसरे चरण के पहले मैच में आरसीबी (RCB) ब्लू जर्सी (RCB Blue Jersey 2021) पहनकर मैदान में उतरेंगी।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल (Royal Challengers Bangalore Twitter) के माध्यम से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए आरसीबी ने बताया है, "आरसीबी 20 तारीख को केकेआर के खिलाफ ब्लू जर्सी पहनेगी। आरसीबी की यह ब्लू जर्सी कोरोना के फ्रंटलाइन योद्धाओं के पीपीई किट के रंग से मिलता-जुलता है। यह जर्सी कोविड महामारी के खिलाफ लड़ाई का नेतृत्व करते हुए उनकी अमूल्य सेवा को श्रद्धांजलि देती हैं।"

आरसीबी ने अपने अगले ट्वीट में कहा है, "हम अपनी विशेष ब्लू जर्सी पहल को लेकर बहुत उत्साहित हैं, और हम अपने अग्रिम पंक्ति के योद्धाओं को अपने दिल से धन्यवाद देना चाहते हैं।"

न्यू जर्सी पर दिए गये है ये सोशल मैसेज

इस वीडियो के माध्यम से आरसीबी टीम (RCB Team) ने लोगों को कोरोना के खिलाफ सावधानियां बरतनें की भी बात कही है। इस जर्सी पर मास्क पहनने की भी अपील की गई है, साथ ही जर्सी के पीछे साइड में हाथों को नियमित धोने और सैनिटाइज करने जैसे सोशल मैसेज दिये गये हैं।

इस वीडियो की शुरुआत में टीम के कप्तान विराट कोहली कहते है, " पिछले एक सप्ताह में हमारे पास एक फ्रैंचाइज़ी है और हमने इस बात पर ध्यान केंद्रित किया है कि हम जमीनी स्तर पर कैसे लोगों की मदद कर सकते हैं। आरसीबी ने उन प्रमुख क्षेत्रों की पहचान की है जिनमें तत्काल मदद की आवश्यकता है। ऑक्सीजन सपोर्ट जैसे हेल्थकेयर्स इंफ्रास्ट्रक्चर के लिए हम वित्तीय योगदान पहुंचाएंगे।"

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मैच कब है (Royal Challengers Bangalore Ka Match Kab Hai)

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में आरसीबी का पहला मैच 20 सितंबर 2021 को केकेआर (KKR) के खिलाफ होगा। इसके बाद 24 सितंबर को सीएसके (RCB vs CSK) से, 26 सितंबर को मुंबई इंडियंस (RCB vs MI) से, 29 सितंबर को राजस्थान रॉयल (RR vs RCB), 3 अक्टूबर को पंजाब किंग्स (RCB PBKS), 6 अक्टूबर को एसआरएच (RCB vs SRH) से और 8 अक्टूबर को दिल्ली कैपिटल्स (RCB vs DC) से मुकाबला होगा।


Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story