×

Indian Cricket Player Proposal: दीपक चहर ही नहीं ये क्रिकेटर्स भी क्रिकेट ग्राउंड में कर चुके हैं अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज

Indian Cricket Player Proposal: आइए जानते है उन क्रिकेटर्स के बारे में, जिन्होंने अपने प्यार का इजहार क्रिकेट ग्राउंड में फिल्मी तरीके से किया...

Chitra Singh
Written By Chitra SinghNewstrack Network
Published on: 9 Oct 2021 10:47 AM GMT
Deepak Chahar-Jaya Bhardwaj
X

दीपक चहर-जया भारद्वाज (फोटो- सोशल मीडिया)

Indian Cricket Player Proposal: चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चहर (Deepak Chahar CSK) अपनी गर्लफ्रेंड (Deepak Chahar girlfriend) को लेकर काफी सुर्खियों में छाए हुए है। पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान दीपक चहर ने बड़े ही फिल्मी में अंदाज में अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज (Deepak Chahar Proposed Jaya Bhardwaj) को प्रोपज किया है। जया भारद्वाज ने उनके इस प्रपोजल को स्वीकार कर अपनी लव स्टोरी को ग्रीन सिंगल दे दिया। दीपक चहर का यह फिल्मी प्रपोजल अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी वायरल हो रहा।

वायरल हो रहे वीडियो में दीपक चहर जया के पीछे खड़े नजर आते है। थोड़ी देर के बाद वे उनके सामने आते है अपने घुटने पर बैठकर अपने प्यार का इजहार करते है। दीपक चहर के प्रपोजल को देखकर जया काफी खुश होती है और तुरंत "हां" कह देती है।

इन भारतीय क्रिकेटर्स ने क्रिकेट ग्राउंड में किया था अपने प्यार का इजहार

दीपक चहर के अलावा कई ऐसे भारतीय खिलाड़ी है, जिन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को क्रिकेट के मैदान में प्रपोज किया है। तो आइए जानते है उन क्रिकेटर्स के बारे में, जिन्होंने अपने प्यार का इजहार क्रिकेट ग्राउंड में किया था...

अश्विन ने अपनी स्कूल फ्रेंड को किया था क्रिकेट मैदान में प्रपोज

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin), जिसकी गिनती महान स्पिन गेंदबाजों में भी होती। उन्होंने अपनी ही क्लासमेट को क्रिकेट के मैदान में प्रपोज किया। यह क्लासमेट कोई और नहीं बल्कि पत्नी प्रीति नारायणन (Preeti Narayanan) है। दरअसल, प्रीती और अश्विन की मुलाकात 8वीं क्लास में हुई थी। आपको जानकार हैरानी होगी कि प्रीती को अश्विन का मस्तीखोरी और शरारतीपन पसंद नहीं था, लेकिन बाद में दोनों के बीच धीरे-धीरे बातों का सिलसिला बढ़ा।

रविचंद्रन अश्विन और प्रीती (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

वैसे पूरा स्कूल जानता था कि अश्विन प्रीती को पंसद करता है। कुछ समय के बाद अश्विन ने प्रीती को अपने मनपंसद केमप्लास्ट क्रिकेट ग्राउंड (Chemplast Cricket Ground) में ले गए और वहां प्रीती को प्रोपज किया। बता दें कि उन्होंने अपनी ये लव स्टोरी क्रिकबज का शो स्पाइजी पिच के दौरान बताई थी।

रोहित ने इस मैदान में किया था युवराज की बहन को प्रोपज

क्या आपको साल 2015 का वर्ल्ड कप का वो पल याद है, जब मैच के दौरान एक 'मिस्ट्री गर्ल' कैमरे में कैद हुई थी? ये मिस्ट्री गर्ल कोई और नहीं, बल्कि युवराज की बहन रितिका थी, जो अब मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की पत्नी है।

रोहित शर्मा और रितिका (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

आपको बता दें कि रोहित शर्मा और रितिका एक दूसरे को 6 साल तक डेट किया और युवराज सिंह को इसकी भनक तक नहीं लगी। 6 साल तक डेट करने के बाद रोहित शर्मा ने रितिका को उसी मैदान में ले गए, जहां उन्होंने अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत की थी। रोहित ने अपने प्यार का इजहार बोरीवली के स्पोर्ट्स क्लब ग्राउंड (Borivali Sports Club Ground) में किया था।

भरे मैदान में विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को किया था फ्लाइंग किस

साल 2019 में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए टी20 मैच में भारतीय टीम ने 2-1 से जीत हासिल की थी। इस जीत के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को पहली बार मैदान में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को फ्लाइंग किस करते हुए कैमरे में कैद किया गया था। विराट ने इस जीत का श्रेय अनुष्का को दिया था।

अनुष्का शर्मा- विराट कोहली (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

इसके बाद 2020 के आईपीएल मैच के दौरान अनुष्का विराट कोहली को फ्लाइंग किस करते हुए नजर आई थी, जिसकी तस्वीर काफी वायरल हुई थी।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story