×

IPL 2021 CSK vs DC: सोशल मीडिया पर छाई धोनी की लाडो, सीएसके लिए किया Pray, फोटो देख फैंस बोले- Cutest Thing Ever

IPL 2021 CSK vs DC: दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए मैच के दौरान धोनी की बेटी जीवा सिंह धोनी का एक फोटो कैमरे में कैद हो गया। यह तस्वीर अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Chitra Singh
Written By Chitra Singh
Published on: 5 Oct 2021 8:10 AM GMT
Ziva Singh Dhoni
X

एमएस धोनी-जीवा सिंह धोनी (फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

IPL 2021 CSK vs DC: दुबई में खेले गए आईपीएल 2021 के 50वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को 3 विकेट से हराकर टॉप पर पहुंच गया है। इस मैच के दौरान महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा सिंह धोनी (ZIVA SINGH DHONI) सीएसके की जीत के लिए प्रार्थना करती हुई नजर आई। जीवा की ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हो रहा है।

बीते सोमवार (4 अक्टूबर) दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल मैच का 50वां खेला गया। DC ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस मैच में सीएसके ने DC को 137 रनों टारगेट दिया। इस मैच के बीच जीवा (धोनी की बेटी) की एक फोटो कैमरे में कैद हो गई और ये फोटो सोशल मीडिया की सबसे प्यारी तस्वीर बन गई।

फैंस रिएक्शन्स (Fans Reactions)

एक ट्वीट यूजर ने इस तस्वीरे को शेयर करते हुए लिखा है, "एमएस धोनी की बेटी जीवा धोनी सीएसके की जीत के लिए प्रार्थना कर रही हैं।"

सबसे प्यारा पल

सचमुच सबसे प्यारी चीज है

प्रेइंग फॉर सीएसके Win



अब तक का सबसे प्यारा पल

बता दें कि इस मैच में शिमरोन हेटमायर ने शानदार पारी खेली । उनके 28 रनों की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 3 विकेट से हराने में कामयाब रही।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story