×

IPL 2021 Points Table Today: टूटा मुंबई इंडियंस के हार का बांध, PBKS को दिया 6 विकेट से मात, देखें आज का ताजा प्वाइंट्स टेबल

IPL 2021 Points Table Today: आईपीएल 2021 42वां मैच मुंबई इंडियंस के पक्ष में रहा है। MI ने पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हराकर टॉप-5 में पहुंच गया है।

Chitra Singh
Written By Chitra Singh
Published on: 29 Sep 2021 2:57 AM GMT
MI vs PBKS
X

MI vs PBKS (Photo- News Track)

IPL 2021 Points Table Today: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के अगुवाई में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को हराकर अपने लगातार हार के सिलसिले को तोड़ दिया है। आईपीएल के दूसरे चरण में मुंबई इंडियंस ने अपना चौथा मैच जीतकर अंक तालिका के 5वें स्थान पर पहुंच गई है। इस मैच के बाद प्लेऑफ में MI की एंट्री होने की अभी भी उम्मीद बनी हुई है।

बीचे मंगलवार को खेले गए आईपीएल 2021 मैच 42 (IPL 2021 Match 42) में मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स (MI vs PBKS) को 6 विकेट से हराया। इस मैच में MI के धुरंधरों ने कमाल का प्रदर्शन किया। एक तरफ जहां हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने 30 गेंदों पर 40 रन, सौरभ तिवारी (Saurabh Tiwary) ने 37 गेंदों में 45 रन और क्विंटन डी कॉक ने 29 गेंदों में 27 रनों की शानदार पारी खेली, तो वही टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने 2-2 विकेट चटकाए और टीम को जीत हासिल कराने में अहम योगदान दिया।

मैच जीतने के लिए PBKS ने लगाई जी-जान

बात करें पंजाब किंग्स की, तो पंजाब किंग्स के धुरंधरों ने भी इस मैच को जीतने के लिए अपनी जी-जान लगा दी, लेकिन उनके हाथ असफलता ही लगी। इस मैच में कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ज्यादा समय तक नहीं टिके और 22 बॉल पर 21 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। वहीं दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) 26 गेंदों में 28 रन ही बना पाए, जबकि एडेन मार्कराम (Aiden Markram) कल के मैच में 29 गेंदों में 42 रनों की अच्छी पारी खेली।

मुंबई इंडियंस बनाम पंजाब किंग्स के इस मैच के बाद आईपीएल के प्वाइंट्स टेबल में बड़ा बदलाव आया है। पिछले मैच में आरसीबी से हारने के बाद MI जहां 7वें स्थान पर चली गई थी, अब वह PBKS के खिलाफ मैच जीतकर अंक तालिका में फेरबदल कर आने वाले मैचों को और भी रोमांचक बना दिया है।

आईपीएल का ताजा प्वाइंट्स टेबल ताजा रिपोर्ट

आईपीएल 2021 प्वाइंट्स टेबल के ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हारने के बाद MI अंक तालिका के 5वें स्थान पर पहुंच गया है। वहीं पंजाब किंग्स आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का अपना तीसरा मैच हारकर 6वें पायदान पर आ पहुंची है।

बताते चलें कि MI ने आईपीएल 2021 में 11 मैच खेल चुका है, जिसमें से 5 मैच जीते और 6 मैच हारे हैं। वहीं पंजाब किंग्स ही इस सीजन में 11 मैच खेल चुका है। इन 11 मैचों में से PBKS ने मात्र 4 मैच ही जीत पाई है, जबकि 7 मैच उसके पक्ष में नहीं रहा है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story