×

RCB VS KKR: आज कोहली और मॉर्गन के बीच आर-पार की जंग, जानें किस बल्लेबाज के बल्ले से बरसेंगे रन और कौन चटकाएगा विकेट

रॉयल चैंलेजर्स बैगलौंर के कप्तान विराट कोहली ने इस सीजन शानदार फॉर्म दिखाया है।

Divyanshu Rao
Written By Divyanshu Rao
Published on: 11 Oct 2021 10:58 AM GMT
KKR VS RCB
X
विराट कोहली और इयोन मॉर्गन की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

IPL 2021 RCB VS KKR: इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (Indian Premier League 2021) का 14वां सीजन अपने आखिरी दौर में है। आज आईपीएल 2021 का एलिमिनेटर मुकाबला (IPL 2021 Eliminator Match) खेला जाएगा। यह एलिमिनेटर मैच रॉयल चैंलेजर्स बैंगलौर (Royal Challengers Bangalore) और कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच खेला जाएगा। यह मैच केकेआर और आरसीबी के बीच यूएई (UAE) के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम (Sharjah Cricket Stadium) में भारतीय समयानुसार आज शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। आज हम आपको बताएंगे आज के इन एलिमिनेटर मुकाबले लाइव अपडेट कहां देख पाएंगे। इसके साथ किस बल्लेबाज के बल्ले से निकलेंगे रन इसके बारें में...

रॉयल चैंलेजर्स बैगलौंर और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मैच का पूरा विवरण

आईपीएल 2021 (IPL 2021): आज रॉयल चैंलेजर्स बैगलौंर और कोलकाता नाइटराइडर्स के एलिमिनेटर मुकाबला खेला जाएगा

तारीख (Date): 11 अक्टूबर 2021

समय (Time) यह मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से शुरु होगा।

स्थान (Venue): यूएई का शारजाह क्रिकेट स्टेडियम

आरसीबी और केकेआर मैच का लाइव अपडेट: कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के मैच का अपडेट पाने के लिए क्रिकबज.कॉम (Cricbuzz.Com) पर देख पाएंगे सकते हैं।

मैच का लाइव स्ट्रीमिंग: इसके साथ ही आरसीबी और केकेआर के बीच लाइव मैच स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports Network) और हॉटस्टार डिज्नी प्लस (Hotstar Disney+) पर देख सकते हैं।

विराट कोहली के बल्ले के निकलेंगे रन

रॉयल चैंलेजर्स बैगलौंर के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस सीजन शानदार फॉर्म दिखाया है। विराट कोहली आरसीबी के लिए ओपनिंग करते हैं। विराट कोहली ने आईपीएल के इस सीजन में 14 मुकाबले खेले हैं। जिसमें विराट कोहली ने 119.60 के स्ट्राइक रेट से 366 रन बनाए हैं। इसके दौरान कोहली ने आईपीएल के 14वें सीजन में 3 अर्धशतकीय पारियां भी खेली हैं।

विराट कोहली आक्रामक पारी से किसी भी टीम के गेंदबाजी अटैक को दबाव बनाते हैं। और आईपीएल के इस सीजन में आरसीबी की ओर से विराट कोहली ने पारी की शुरुआत करते हुए आक्रामक रुख अपनाया है। आरसीबी के फैंस को उम्मीद है कि आज भी विराट कोहली अपनी आक्रामक पारी जारी रखेंगे और टीम को आरसीबी को दूसरे क्वालीफायर तक ले जाएंगे।

विराट कोहली बल्लेबाजी करते हुए (फोटो:सोशल मीडिया)

वरुण चक्रवर्ती अपनी फिरकी से करेंगे कमाल

वहीं अगर केकेआर की बात करें तो स्पिन गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती ने आईपीएल 2021 में बेहतरीन फॉर्म दिखाया है। वरुण चक्रवर्ती ने आईपीएल के 14वें सीजन में 14 मुकाबले खेले हैं। जिसमें वरुण चक्रवर्ती ने 6.50 की बेहतरीन इकोनॉमी से 16 विकेट लिए हैं। वरुण चक्रवर्ती कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए मध्य ओवरों में विकेट चटकाने का काम करते हैं।

वरुण चक्रवर्ती की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

केकेआर के फैंस को उम्मीद होगी कि वरुण चक्रवर्ती एक बार फिर आरसीबी के खिलाफ विकेट चटकाए और केकेआर के क्वालीफायर राउंड में प्रवेश करवाएं।

ipl 2021 schedule , ipl 2021 live , IPL Live Score 2021 , IPL 2021 Live Cricket Score , ipl 2021 live streaming hotstar , rcb vs kkr 2021 scorecard , rcb vs kkr scorecard , rcb vs kkr 2021 highlights , IPL 2021 New Schedule

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story