×

RCB VS KKR: कल कोहली और मॉर्गन के बीच जंग, जानें कल किसके बल्ले से निकलेंगे रन कौन लेगा विकेट

आरसीबी के ओपनर बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने आईपीएल 2021 में शानदार बल्लेबाजी की है।

Divyanshu Rao
Written By Divyanshu Rao
Published on: 10 Oct 2021 5:51 PM GMT
RCB VS KKR
X

विराट कोहली और इयोन मॉर्गन की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

IPL 2021 RCB VS KKR: इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (Indian Premier League 2021) के 14वें सीजन में कल एलिमिनेटर मुकाबला खेला जाएगा। यह एलिमिनेटर मैच रॉयल चैंलेजर्स बैंगलौर (Royal Challengers Bangalore) और कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच खेला जाएगा। यह मैच कल युएई (UAE) के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम (Sharjah Cricket Stadium) में भारतीय समयानुसार शाम 7:30 खेला जाएगा। आज हम आपको बताएंगे कि कल कौन कौन से खिलाड़ियों के बल्ले से निकलेंगे रन, कौन से गेंदबाज चटकाएंगे विकेट।

देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) के बल्ले से बरसेंगे रन

आरसीबी के ओपनर बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) ने आईपीएल 2021 में शानदार बल्लेबाजी की है। देवदत्त पडिक्कल ने आईपीएल 2021 के 14वें सीजन में अबतक 13 मुकाबले खेले हैं। जिसमें देवदत्त पडिक्कल ने 32.50 की औसत से 390 रन बनाए हैं। इस दौरान देवदत्त पडिक्कल एक शतक और एक अर्धशतक भी जड़ा है। देवदत्त पडिक्कल आरसीबी के लिए पारी की शुरुआत करते हैं। और टीम को आक्रामक शुरुआत देते हैं। आरसीबी के फैंस और कप्तान विराट कोहली को उम्मीद होगी की वह एक बार फिर केकेआर के खिलाफ टीम को अच्छी शुरुआत देंगे।

देवदत्त पडिक्कल बल्लेबाजी करते हुए (फोटो:सोशल मीडिया)

आरसीबी के फैंस को मैक्सवेल (Glen Maxwell) से आक्रामक पारी की उम्मीद

वहीं आरसीबी के दूसरे बल्लेबाज की बात करें तो ग्लेन मैक्सवेल (Glen Maxwell) ने इस सीजन बेहतरीन प्रदर्शन किया है। ग्लेन मैक्सवेल ने आईपीएल के इस सीजन में 14 मुकाबले खेले हैं। मैक्सवेल ने इन 14 मुकाबलों में 45.27 की शानदार औसत से 498 रन बनाए हैं। इसके दौरान ग्लेन मैक्सवेल ने 6 अर्धशतकीय पारियां खेली हैं। ग्लेन मैक्सवेल आरसीबी को मध्यक्रम में मजबूती प्रदान करते हैं। आरसीबी के फैंस को ग्लेन मैक्सवेल से एक बार फिर आक्रामक पारी की उम्मीद होगी। जिसके आरसीबी का फाइनल में राह आसान हो सकें।

ग्लेन मैक्सवेल की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

हर्षल पटेल (Harshal Patel) अपनी गेंदबाजी से केकेआर के बल्लेबाजों को करेंगे आउट

तेज गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) रॉयल चैलेजर्स बैंगलौर के लिए सबसे सफलतम गेंदबाजों में से एक हैं। हर्षल पटेल ने आरसीबी के लिए इस आईपीएल सीजन में सबसे अधिक विकेट लिए हैं। हर्षल पटेल ने आईपीएल 2021 में 14 मैचों में 30 विकेट लिए हैं। आरसीबी के हर्षल पटेल एक अहम खिलाड़ी है। जो विपक्षी टीम का विकेट लेने के साथ उसके रनों पर भी लगाम लगाते हैं।

हर्षल पटेल की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

शुभमन गिल (Shubman Gill) के लिए आईपीएल 2021 का शानदार रहा

वहीं अगर बात करें कोलकाता नाइटराइडर्स की तो केकेआर के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने बेहतरीन बल्लेबाजी की है। शुभमन गिल ने आईपीएल के इस सीजन में 14 मुकाबले खेले हैं। गिल ने इन 14 मुकाबलों में 25.14 की औसत से 352 रन बनाए हैं। इस दौरान शुभमन गिल ने दो अर्धशतकीय पारी खेली है। केकेआर के शुभमन गिल किसी भी गेंदबाजी आक्रामक के सामने बेहतरीन बल्लेबाजी कर सकते हं। शुभमन गिल पॉवर प्ले में अपनी टीम को लिए आक्रामक बल्लेबाजी करते हैं। केकेआर के फैंस और टीम को उम्मीद होगी कि वह आरसीबी के खिलाफ अपनी आक्रामक बल्लेबाजी जारी रखें और टीम को बेहतरीन स्कोर दे।

बल्लेबाजी करते केकेआर के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल (फोटो:सोशल मीडिया)

नितीश राणा (Nitish Rana) के बल्ले से लगेंगे चौके छक्के

केकेआर के एक और बाएं हाथ के बेहतरीन बल्लेबाज नितीश राणा (Nitish Rana) ने आईपीएल 2021 में अच्छी बल्लेबाजी की है। नितीश राणा ने आईपीएल के इस सीजन में 14 मैचों में 347 रन बनाए हैं। इस दौरान नितीश राणा ने दो अर्धशतकीय पारी खेली है। नितीश राणा केकेआर के लिए मध्य क्रम में बल्लेबाजी करने के लिए आते हैं। नितीश राणा मध्यक्रम में संभलकर बल्लेबाजी करते हुए टीम को अच्छे स्कोर तक पहुंचाने में मदद करते हैं। आरसीबी के खिलाफ नितीश मध्यक्रम में अच्छी बल्लेबाजी कर आरसीबी के गेंदबाजों पर दबाव बना सकते हैं।

नितीश राणा एक मैच के दौरान बल्लेबाजी करते हुए (फोटो:सोशल मीडिया)

ipl 2021 schedule , ipl 2021 live , IPL Live Score 2021 , IPL 2021 Live Cricket Score , ipl 2021 live streaming hotstar , rcb vs kkr 2021 scorecard , rcb vs kkr scorecard , rcb vs kkr 2021 highlights , IPL 2021 New Schedule ,


Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story