×

RCB VS KKR: कल केकेआर और आरसीबी के बीच मुकाबला, जानें दोनों टीमों के हेड टू हेड रिकॉर्ड

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने आईपीएल 2021 में कुल 14 मुकाबले खेले हैं। जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर को 9 मैचों में जीत मिली है।

Divyanshu Rao
Written By Divyanshu Rao
Published on: 10 Oct 2021 3:23 PM GMT (Updated on: 10 Oct 2021 3:23 PM GMT)
RCB VS KKR
X

इयोन मॉर्गन और विराट कोहली की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

IPL 2021 RCB VS KKR: इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (Indian Premier League 2021) का दूसरा चरण युएई (UAE) में चल रहा है। कल आईपीएल 2021 का क्वालीफायर राउंड का दूसरा मुकाबला खेला जाएगा। कल का आईपीएल मैच (Kal Ka IPL Match) रॉयल चैंलेजर्स बैंगलौर (Royal Challengers Bangalore) और कोलकाता नाइटराइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच खेला जाएगा। आज हम आपको बताएंगे कल का आईपीएल मैच कब कहां कितने बजे से होगा और दोनों टीमों के हेड टू हेड रिकॉर्ड के बारे में बताएंगे...

आईपीएल 2021 का दूसरा क्वालीफायर मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर बनाम कोलकाता नाइटराइडर्स

आईपीएल 2021 (IPL 2021): कोलकाता नाइटराइडर्स और रॉयल चैंलेजर्स बैंगलौर के बीच मुकाबला

तारीख (Date): 11 अक्टूबर 2021

स्थान (Venue): केकेआर और आरसीबी के बीच दूसरा क्वालीफायर मुकाबला भारतीय समयानुसार युएई के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

समय (Time): भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे

मैच का लाइव स्ट्रीमिंग ( Match Live Streaming): रॉयल चैंलजर्स बैंगलौर और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच का पहला क्वालीफायर मुकाबला स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports Network) और डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) हॉटस्टार ऐप (Hotstar APP) पर देख पाएंगे।

आरसीबी ने 14 में से 9 मुकाबले जीते

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने आईपीएल 2021 में कुल 14 मुकाबले खेले हैं। जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर को 9 मैचों में जीत मिली है। वहीं तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। आरसीबी ने 9 मैचों में जीत दर्ज करके आईपीएल 2021 प्वाइंट टेबल में 8 अंको के साथ तीसरे स्थान पर है। रॉयल चैंलेजर्स बैंगलौर के फैंस को उम्मीद है कि केकेआर से साथ दूसरा क्वालीफायर आरसीबी की टीम पहली बार आईपीएल फाइनल में पहुंचकर जीत हासिल करेगी।

वहीं अगर बात करें तो कोलकाता नाइटराइडर्स की बात करें तो केकेआर ने आईपीएल 2021 में 14 मुकाबले खेले जिसमें केकेआर को 7 मैचों में जीत मिली। वहीं 7 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। केकेआर 7 मैचों में जीत दर्ज करके 14 अंको के साथ आईपीएल 2021 की अंकतालिका में चौथे स्थान पर हैं।


आरसीबी और केकेआर के बीच हेड टू हेड रिकॉर्ड (RCB VS KKR Head To Head)

आईपीएल में अबतक रॉयल चैंलेजर्स बैगलौर और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच 28 मुकाबले खेले गए हैं। जिसमें रॉयल चैंलेजर्स बैंगलौर को 13 मैचों में जीत मिली है। वहीं 15 मैचों में रॉयल चैंलेजर्स बैंगलौर की टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा है।

वहीं कोलकाता नाइटराइडर्स ने आरसीबी के साथ 28 मुकाबले खेले हैं। जिसमें केकेआर टीम को 15 मैचों में जीत मिली है। वहीं 13 मैचों में केकेआर को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर ने हराया।

आपको बता दें कि आईपील 2021 में केकेआर और आरसीबी की टीम दो बार आमने सामने आए हैं। एक मैच में आरसीबी को जीत मिली है। वहीं एक बार कोलकाता नाइटराइडर्स को जीत मिली है।

केकेआर और रॉयल चैंलेजर्स बैंगलौर के न्यूनतम और उच्चतम स्कोर

केकेआर का रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के खिलाफ न्यूनतम स्कोर 84 रन

केकेआर का रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के खिलाफ उच्चतम स्कोर 222 रन

रॉयल चैंलेजर्स बैंगलौर का केकेआर के खिलाफ न्यूनतम स्कोर 49 रन

रॉयल चैंलेजर्स बैंगलौर का केकेआर के खिलाफ उच्चतम स्कोर 213 रन है

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story