×

RCB VS SRH: कल कोहली और विलियमसन होंगे आमने सामनें, जानें कब कहां कितने बजे से शुरू होगा मैच और Playing 11

रॉयल चैंलेजर्स बैंगलौर ने आईपीएल 2021 में अबतक 12 मुकाबले खेले हैं। जिसमें आरसीबी को 8 मुकाबलों में जीत मिली है।

Divyanshu Rao
Written By Divyanshu Rao
Published on: 5 Oct 2021 10:55 AM GMT
RCB VS SRH
X

केन विलियमसन और विराट कोहली की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

IPL 2021 RCB VS SRH: इंडियन प्रीमीयर लीग 2021 (Indian Premier League 2021) का दूसरा चरण युएई (UAE) में खेला जा रहा है। आईपीएल 2021 के 14वें चरण का 52वां मुकाबला कल रॉयल चैंलेजर्स बैंगलौंर (Royal Challengers Bangalore‌) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच खेला जाएगा। आज हम आपको बताएंगे कि कल का आईपीएल (Kal Ka IPL Match) मैच कब कहां, कितने बजे से खेला जाएगा। इसके साथ ही दोनों टीमों के प्लेइिंग इलेवन के बारे में....

रॉयल चैंलेजर्स बैंगलौर बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के मैच का पूरा विवरण

आईपीएल 2021 (IPL 2021): कल का आईपीएल मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच में खेला जाएगा

तारीख (Date): 6 अक्टूबर 2021

समय (Time): आईपीएल 2021 का 52वां मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा।

स्थान (Venue): रॉयल चैंलेजर्स बैगलौर और सनराइजर्स हैदराबाद का मुकबला युएई के अबूधाबी (Abu Dhabi) के शेख जायद स्टेडियम (Sheikh Zayed Stadium) में खेला जाएगा।

आईपीएल मैच का लाइव स्ट्रीमिंग (IPL Match Live Streaming): रॉयल चैंलेजर्स बैंगलौर और सनराइजर्स के बीच मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports Network) और डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) हॉटस्टार ऐप (Hotstar APP) पर देखे पाएंगे।

आरसीबी ने आईपीएल 2021 में दिखाया बेहतर प्रदर्शन

रॉयल चैंलेजर्स बैंगलौर ने आईपीएल 2021 में अबतक 12 मुकाबले खेले हैं। जिसमें आरसीबी को 8 मुकाबलों में जीत मिली है वहीं 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। 8 मैचों को जीतकर 16 अंकों से साथ आरसीबी तीसरे स्थान पर बरकरार है।

रॉयल्स चैंलेजर्स बैंगलौर आईपीएल 2021 में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। आरसीबी का बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही आक्रामण काफी मजबूत है। आरसीबी के ओपनर बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने आईपीएल के इस सीजन में शानदार बल्लेबाजी की है। देवदत्त पडिक्कल ने आईपीएल 2021 में अबतक 11 मुकाबले खेले हैं। जिसमें देवदत्त पडिक्कल ने 34.90 की औसत 349 रन बनाए हैं। इस दौरान देवदत्त पडिक्कल ने एक शतकीय और एक अर्धशतकीय पारी खेली है। देवदत्त पडिक्कल आरसीबी को पॉवरप्ले में अच्छी शुरुआत देते है। और जिससे आरसीबी विपक्षी टीम को बड़ा लक्ष्य देने में मदद मिलती है।

इसके साथ ही आरसीबी का गेंदबाजी का आक्रामण भी काफी मजबूत है। आरसीबी के हर्षल पटेल ने आईपीएल 2021 में शानदार गेंदबाजी की है। हर्षल पटेल ने आईपीएल 2021 में शानदार गेंदबाजी करते हुए 12 मैचों में 26 विकेट लिए हैं। इस दौरान हर्षल पटेल का इकोनॉमी रेट 8.41 का रहा है। हर्षल पटेल ने आईपीएल 2021 में एक बार हैट्रिक भी ली है। आरसीबी सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर प्लेऑफ में अपनी जगह पुख्ता करना चहेगा।

आरसीबी की संभावित प्लेइिंग इलेवन (RCB Probable Playing XI)

1- विराट कोहली (कप्तान)

2- देवदत्त पडिक्कल

3- ग्लेन मैक्सवेल

4- एबी डिविलियर्स

5- श्रीकर भारत

6- अर्शदीप सिंह

7- हर्षल पटेल

8- काइल जैमिसन

9- मोहम्मद सिराज

10- यजुवेंद्र चहल

11- शाबाज अहमद

कोहली और विलियमसन की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

सनराइडर्स ने अपने फैंस को किया नाराज

वहीं अगर सनराइजर्स हैदराबाद की बात करें तो सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2021 में 12 मुकाबले खेले हैं। जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद को सिर्फ 2 मैचों में जीत मिली है तो वहीं 10 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। सनराइजर्स हैदराबाद दो मुकाबलों में जीत दर्ज करके अंकतालिका में सबसे नीचले स्थान पर है।

सनराइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल 2021 में आईपीएल में अबतक का सबसे निराशाजनक प्रदर्शन किया है। सनराइजर्स हैदराबाद के फैंस चाहेंगे कि वह रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर को हराए।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइिंग इलेवन (Sunrisers Hyderabad Probable Playing XI)

1- केन विलियमसन (कप्तान)

2- डेविड वार्नर

3- जेसन रॉय

4- प्रियम गर्ग

5- जेसन होल्डर

6- मनीष पांडे

7- रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर)

8- भुवनेश्वर कुमार

9- राशिद खान

10- संदीप शर्मा

11- सिद्धार्थ कौल

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story