×

IPL Coronavirus 2021: कोरोना की चपेट में सनराइजर्स हैदराबाद का ये खिलाड़ी, क्या रद्द हो जाएगा आज का DC vs SRH मैच ?

IPL Coronavirus 2021: सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाड़ी टी. नटराजन की कोरोना पॉजिटिव हो गए है। इसकी जानकारी टीम के द्वारा दी गई है।

Chitra Singh
Written By Chitra SinghNewstrack Network
Published on: 22 Sep 2021 10:42 AM GMT (Updated on: 22 Sep 2021 11:47 AM GMT)
IPL 2021 Sunrisers Hyderabad
X

आईपीएल-सनराइजर्स हैदराबाद (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

IPL Coronavirus: आईपीएल के दूसरे चरण में फिर से कोरोना वायरस की एंट्री हो चुकी है। बुधवार (22 सितंबर) को सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाड़ी थंगरासू नटराजन (Thangarasu Natarajan) की कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आई है। फिलहाल वे आइसोलेशन में है। इस खबर की पुष्टि सनराइजर्स हैदराबाद ने की है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, टी. नटराजन के संपर्क में करीब 6 लोग आए थे। इस 6 लोगों को भी आइसोलेशन में रखा गया है। वहीं इस खबर को लेकर आईपीएल फैंस के बीच संशय बना हुआ है कि खिलाड़ी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद यह मैच होगा या नहीं।

खबर है कि आज (22 सितंबर) दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद (DC vs SRH) के बीच होने वाला मैच पर इसका कोई असर नहीं होगा। आज का आईपीएल मैच (Aaj Ka IPL Match) अपने तय समय पर शुरू होगा।

नटराजन के संपर्क में आए 6 लोगों के नाम

सनराइजर्स हैदराबाद की मेडिकल टीम ने खिलाड़ी के संपर्क में आने वाले छह करीबी लोगों की पहचान की है, जिन्हें आइसोलेशन में रखा गया है। नटराजन के संपर्क में आने वाले लोगों ने नाम निम्न है...

1. विजय शंकर (Vijay Shanka) - खिलाड़ी

2. विजय कुमार ( Vijay Kumar) - टीम मैनेजर

3. श्याम सुंदर जे (Shyam Sundar J) - फिजियोथेरेपिस्ट

4. अंजना वन्नन (Anjana Vannan) - डॉक्टर

5. तुषार खेडकर (Tushar Khedkar) - लॉजिस्टिक मैनेजर

6. पेरियासामी गणेशन (Periyasamy Ganesan) - नेट गेंदबाज

जानकारी के मुताबिक, नटराजन के संपर्क में आने वाले समेत अन्य लोगों का आज 5 बजे आरटी-पीसीआर जांच की गई थी, इन 6 लोगों को छोड़कर सभी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी। सभी की निगेटिव रिपोर्ट आने के बाद फैसला लिया गया कि आज दुबई स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होना वाला अपने निर्धारित समय पर होगा।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story