×

KKR IPL 2021: मैच से पहले केकेआर फैंस को झटका, आंद्रे रसेल का खेलना मुश्किल, जानें DC के खिलाफ कौन लेगा इस ऑलराउंडर की जगह

KKR IPL 2021: आज के आईपीएल मैच में केकेआर के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल के खेलने पर संशय बना हुई है। खबर है कि सीएसके के खिलाफ खेले मैच के दौरान उन्हें चोट लग गई थी।

Chitra Singh
Written By Chitra Singh
Published on: 28 Sep 2021 8:53 AM GMT (Updated on: 28 Sep 2021 9:23 AM GMT)
andre russell
X

आंद्रे रसेल (फाइल फोटो- सोशल मीडिया)

KKR IPL 2021: कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) फैंस के लिए एक बुरी खबर है। केकेआर के ऑलराउंडर खिलाड़ी आंद्रे रसेल (Andre Russell) आज के मैच से बाहर हो सकते है। खबर है कि रसेल सीएसके के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान चोटिल (Andre Russell Injured) हो गए थे। अनफिट होने के कारण शायद वे आज दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में हिस्सा ना सके। हालांकि अब तक टीम की ओर से कोई भी बयान जारी नहीं हुआ है।

स्पोर्ट मीडिया के मुताबिक, बीते रविवार (26 सितंबर) को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान रसेल को चोट लग गई थी। बताया जा रहा है कि रसेल को यह चोट तब लगी थी जब वे 17वें ओवर में सीएसके के रन चेज के दौरान एक बाउंड्री बचाने की कोशिश की, तभी उनके हैमस्ट्रिंग में चोट लग गई थी।

केकेआर के मेंटर डेविड हसी ने कहा, "अभी यह बताना जल्दबाजी होगी। रसेल ने कहा कि उन्हें अपने हैमस्ट्रिंग में कुछ खिंचाव महसूस हुआ, इसलिए हमारे मेडिकल टीम की ओर से उन्हें अच्छा ट्रिटमेंट दिया जा रहा, वे उसकी देखभाल कर रहे हैं।"

शाकिब अल हसन को मिल सकता है मौका

माना जा रहा है कि अगर आंद्रे रसेल दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से बाहर होते है तो उनकी जगह शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) को मौका दिया जा सकता है। रसेल की चोटिल होने की खबर ने इयोन मोर्गन एंड कंपनी को पहले ही बड़ा झटका दिया। ऐसे में प्लेऑफ में बने रहने के लिए केकेआर टीम को एक एक्स्ट्रा स्पिनर की जरुरत पड़ सकती है।

अब तब के हुए मैचों से यह अंदाजा लगा जा रहा है कि केकेआर के स्पिनरों और धीमे गेंदबाजों ने तेज गेंदबाजों की अपेक्षा ज्यादा विकेट चटकाए है। इसलिए टीम के कप्तान इयोन मोर्गन शाकिब अल हसन को आज के मैच में मौका दे सकते है।

कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग-11 (KKR Probable Playing 11 Today)

  1. इयोन मोर्गन (कप्तान) (Eoin Morgan)
  2. दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर) (Dinesh Karthik)
  3. शुभमन गिल (Shubman Gill)
  4. वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer)
  5. राहुल त्रिपाठी (Rahul Tripathi)
  6. नितीश राणा ( Nitish Rana)
  7. आंद्रे रसेल/शाकिब अल हसन(Andre Russell/Shakib Al Hasan)
  8. सुनील नरेन (Sunil Narine)
  9. लॉकी फर्ग्यूसन (Lockie Ferguson)
  10. वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy)
  11. प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna)
Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story