×

SRH vs PBKS: पंजाब किंग्स के खिलाफ जेसन होल्डर की तूफानी पारी, जीता 'मैन ऑफ द मैच' का खिताब

SRH vs PBKS: आईपीएल 2021 के 37वें मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ जेसन होल्डर की तुफानी पारी खेली और 'मैन ऑफ द मैच' का खिताब अपने नाम किया।

Chitra Singh
Written By Chitra Singh
Published on: 26 Sep 2021 3:42 AM GMT
Jason Holder
X

जेसन होल्डर (डिजाइन फोटो- @SunRisers Twitter)

 

SRH vs PBKS: केएल राहुल (KL Rahul) की अगुवाई वाली टीम पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 5 रनों से मात देकर आईपीएल 2021 का 37वां मैच (IPL 2021 Match 37th) जीत लिया है। इस शानदार जीत के बाद पंजाब किंग्स टॉप 5 में पहुंच गई है। PBKS के लिए अभी भी प्लेऑफ में खेलने की उम्मीद बाकी है।

बीते शनिवार (25 सितंबर) को हुए आईपीएल मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीता और दूसरी इंनिंग में बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले गेंदबाजी करते हुए PBKS ने SRH को 7 विकेट चटकाते हुए 125 रनों का लक्ष्य दिया, जिसे SRH पूरा करने में असफल रहा। SRH ने भी अपने 7 विकेट गंवाते हुए 120 रन बना पाया।

शारजाह में खेले गए आईपीएल 2021 के 37वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बल्लेबाजों ने शानदार पारी खेली। इस मैच में केकेआर के जेसन होल्डर (Jason Holder) और रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) और ने दमदार बल्लेबाजी की। इस दौरान जेसन होल्डर ने 27 गेंदों में 47 रन जड़े और साहा ने 37 बॉलों में 31 रन बनाए। वहीं गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी करते हुए नजर आए। राशिद खान ने अपने 4 ओवर में 17 रन देते हुए 1 विकेट चटकाए , जबकि जेसन होल्डर ने 4 ओवर में 3 लिये और पंजाब किंग्स को 19 रन दिए।

अगर बात करें पंजाब किंग्स के धुरंधरों की, तो कल के आईपीएल मैच में PBKS के तेज गेंदबाज ने तगड़ी गेंदबाजी की। रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) ने अपने 4 ओवर में 24 रन देते हुए 3 विकेट चटकाए, जबकि मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने अपने 4 ओवर में सबसे कम 14 रन देते हुए SRH के 2 विकेट लिये। वही बल्लेबाजी में एडेन मार्कराम (Aiden Markram) ने 32 गेंदों में 27 रन बनाए, जबकि टीम के कप्तान केएल राहुल ने 21 बॉल पर 21 रन बनाने में कामयाब हुए।

पंजाब किंग्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद अवॉर्ड लिस्ट (SRH vs PBKS Awards)

SRH बनाम PBKS मैच में जेसन होल्डर (Jason Holder) को 'मैन ऑफ द मैच' (Man of The Match Award) का विजेता घोषित किया गया। होल्डर ने SRH के लिए पारी खेली।

मोस्ट वैल्यूएबल असेट ऑफ मैचः जेसन होल्डर

लेट्स क्रैक इट सिक्सेस ऑफ द मैच: जेसन होल्डर

ड्रीम11 गेम चेंजर ऑफ द मैच: जेसन होल्डर

सफारी सुपर स्ट्राइकर ऑफ द मैच :जेसन होल्डर

CRED पावर प्लेयर ऑफ द मैच: मोहम्मद शमी

वीवो परफेक्ट कैच ऑफ द मैच: जे. सुचित


Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story