पत्नी ने की पति की जमकर पिटाई, थाने में भी हुआ हंगामा

आप अक्सर ऐसा सुनते होंगे कि पति अपनी पत्नी को मारपीट के घर से बाहर निकल देता है। लेकिन झारखंड के हजारीबाग...

Roshni Khan
Published on: 19 April 2021 6:58 AM GMT
झारखंड: पत्नी ने किया पति का ऐसा हाल, थाने तक पहुंचा मामला
X

पति पत्नी की लड़ाई (फोटो- सोशल मीडिया)

रांची: आप अक्सर ऐसा सुनते होंगे कि पति अपनी पत्नी को मारपीट के घर से बाहर निकल देता है। लेकिन झारखंड के हजारीबाग के चौपारण से अनोखी खबर आ रही है जहां एक पत्नी ने अपने पति को मारपीट कर घर से निकाल दिया है। और तो और प्रताड़ित पति कई महीनो से अपने पड़ोसियों और आसपास के घरों में रह रहा है। पति पत्नी से इतना परेशान हो गया कि उसने अंत में थाने में लिखित शिकायत कर मदद मांगी है। थाने में दिए गए आवेदन के हिसाब से गणेश भुइंया उम्र लगभग 40 वर्ष ग्राम कैरी पिपराही पंचायत दैहर का निवासी है।

प्रताड़ित पति ने थाने में आवेदन देकर गुहार लगाई है कि उसकी पत्नी बीते डेढ़ साल से उसे काफी प्रताड़ित कर रही है। उसने लिखा है कि वो लगभग डेढ़ साल से बीमार है जिस वजह से वो काम नहीं कर पा रहा है। घर में यूं ही पड़ा रहता है। उसके 4 बच्चे भी हैं। ऐसी हालत में उसकी पत्नी उसके साथ काफी लड़ाई झगड़ा करती है। लोगों के समझाने से भी वो मानती नहीं है। उसने लिखा है कि उसके साथ न केवल गाली गलौज, मारपीट की जाती है बल्कि उसे पत्नी से जान का खतरा भी है ।

नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला आया सामने

हजारीबाग के बरही थाना अंतर्गत एक गांव में जानवर चराने निकली एक 17 वर्षीय एक नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म मामले को लेकर बालिका के आवेदन पर बरही महिला थाना में रिपोर्ट दर्ज कर लिया गया है। इस बाबत बरही महिला थाना में कांड संख्या 10/21 दर्ज करते हुए धारा 376, 307, 504, 506 भादवी एवं 4 पोक्सो एक्ट के अंदर लखना गांव का आरोपित 17 वर्षीय युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

महिला थाना प्रभारी अलीशा अग्रवाल ने बताया कि, 'युवक हिरासत में है। उसका कोरोना जांच के लिए सैंपल भेजा गया है, रिपोर्ट आने के बाद इसे बाल सुधार गृह भेजा जाएगा। वहीं युवती का भी कोरोना सैम्पल भेजा गया है, रिपोर्ट आने के बाद 164 का बयान दर्ज कराया जाएगा। पुलिस मामले की छानबीन जारी रखा है।'

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story