×

रांची में नशेड़ी का तांडव, दो मंज़िला भवन से कूदने की देने लगा धमकी

लाख कोशिशों के बावजूद जब नशेड़ी छत से उतरने को तैयार नहीं हुआ तो स्थानीय लोगों और पुलिस ने मिलकर ज़मीन पर गद्दा बिछाया। इस बीच नशेड़ी को बातों उलझाए रखा गया।

Roshni Khan
Published on: 20 Jan 2021 9:59 AM GMT
रांची में नशेड़ी का तांडव, दो मंज़िला भवन से कूदने की देने लगा धमकी
X
रांची में नशेड़ी का तांडव, दो मंज़िला भवन से कूदने की देने लगा धमकी (PC: social media)

रांची: राजधानी रांची के ब्राह्मण धर्मशाला के पास नशेड़ी ने जमकर उत्पात मचाया। दो मंज़िला भवन में चढ़कर नशेड़ी कूदने की धमकी देने लगा। स्थानीय लोगों ने काफी समझाया-बुझाया लेकिन नशेड़ी किसी की बात सुनने को तैयार नहीं हुआ। स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड और कोतवाली पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस और अग्निशमन विभाग के लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस ने भी नशेड़ी को समझाने का प्रय़ास किया लेकिन नशेड़ी दो मंज़िला भवन के नीचे आने को तैयार नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें:दिल्ली: जब तक किसान संगठन नहीं कहेंगे, NIA के सामने पेश नहीं होऊंगा: किसान नेता बलदेव

ज़मीन पर बिछाया गया गद्दा

लाख कोशिशों के बावजूद जब नशेड़ी छत से उतरने को तैयार नहीं हुआ तो स्थानीय लोगों और पुलिस ने मिलकर ज़मीन पर गद्दा बिछाया। इस बीच नशेड़ी को बातों उलझाए रखा गया। हालांकि, इस बीच खुद नशेड़ी छत से ज़मीन पर कूद गया लेकिन गद्दा बिछा होने की वजह से उसे कोई चोट नहीं आई। मौके पर मौजूद पुलिस नशेड़ी को अपने साथ थाने ले गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि, ये व्यक्ति आए दिन इस तरह की हरकत करता है। हमेशा नशे की हालत में रहता है।

jharkhand-matter jharkhand-matter (PC: social media)

फायर ब्रिगेड के छूटे पसीने

नशेड़ी का उत्पात सुनकर सबसे पहले फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। अग्निशमन विभाग के कर्मियों ने लाख कोशिश की लेकिन नशेड़ी उतरने को तैयार नहीं हुआ। फायर ब्रिगेड को डर था कि, कहीं नशेड़ी अचानक कूद गया तो काफी चोट आ सकती है। कोई अनहोनी भी हो सकती है। अग्निशमन विभाग के कर्मियों को देखने के बाद नशेड़ी छत की दीवारों से झूलने लगा। ऐसे में विभाग के कर्मियों को अनहोनी का डर सताने लगा।

ये भी पढ़ें:फरीदाबाद: अंगीठी जलाकर सो रहे एक ही परिवार के 3 लोगों की दम घुटने से मौत

पुलिस का प्रयास रहा विफल

रांची की कोतवाली पुलिस को जब मामले की जानकारी मिली तो फौरन पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे। पहले नशेड़ी को समझाने का प्रयास किया गया। उससे नीचे उतरने का आग्रह किया गया। हालांकि, नशे में होने की वजह से नशेड़ी किसी बात को समझ नहीं पा रहा था। पुलिस को भी डर था कि, कहीं कोई अनहोनी न हो जाए। लिहाज़ा, फौरन ज़मीन पर गद्दा बिछा गया ताकि, नशेड़ी ज़मीन पर गिरता भी है तो उसे चोट नहीं आए। हालांकि, इस बीच नशेड़ी खुद ही छत से कूद गया। नशेड़ी के सुरक्षित नीचे आ जाने से पुलिस, फायर ब्रिगेड और स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली है।

रिपोर्ट- शाहनवाज़

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story