×

बीजेपी पूर्व सांसद लक्ष्मण गिलुआ का कोरोना संक्रमण से निधन, लोग दे रहे श्रद्धांजलि

बीजेपी के लोकसभा सीट के पूर्व सांसद लक्ष्मण गिलुआ की आज कोरोना संक्रमण से निधन हो गया।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shraddha
Published on: 29 April 2021 7:08 AM GMT (Updated on: 29 April 2021 8:30 AM GMT)
बीजेपी पूर्व सांसद लक्ष्मण गिलुआ का निधन
X

बीजेपी पूर्व सांसद लक्ष्मण गिलुआ का निधन फाइल फोटो (सौ. से सोशल मीडिया ) 

झारखंड : बीजेपी के लोकसभा सीट के पूर्व सांसद लक्ष्मण गिलुआ (Former MP Laxman Gilua) की आज कोरोना संक्रमण (Corona infection) से निधन हो गया। आपको बता दें कि गिलुआ कुछ दिन पहले ही कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इनके निधन पर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Chief Minister Hemant Soren) और कई बीजेपी नेताओं (BJP leaders) ने शोक व्यक्त किया है।

आपको बता दें कि झारखंड विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष बाबू लाल मरांडी और केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने लक्ष्मण गिलुआ के निधन को अपूरणीय क्षति बताया है। झारखंड में कोरोना का संक्रमण काफी तेजी से फैलता जा रहा है।


पूर्व बीजेपी सांसद लक्ष्मण गिलुआ के निधन को झारखंड मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने इसे झारखंड की राजधानी के लिए क्षति बताया है। हेमंत सोरेन ने ट्वीट का लिखा कि " पूर्व सांसद और पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदरणीय लक्ष्मण गिलुआ के निधन की सूचना से अत्यंत मर्माहत हूं। वह एक सरल स्वाभाव के व्यक्ति थे। झारखण्ड की राजधानी में उनकी कमी सदा खलेगी। परमात्मा दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान कर और परिवार को इस दुख की घड़ी को सहन करने की क्षमता प्रदान करें।"

पूर्व सीएम और विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष बाबूलाल मरांडी ने भी पूर्व सांसद लक्ष्मण गिलुआ के निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा " झारखण्ड भाजपा के पूर्व अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ का निधन मेरे लिए व्यक्तिगत क्षति है। इनका यूं चला जाना पूरे राज्य के लिए एक अपूरणीय क्षति है। ईश्वर इन्हें श्री चरणों में स्थान दें और परिवारजनों को साहस प्रदान करें। विनम्र श्रद्धांजलि ओम शांति। "

Shraddha

Shraddha

Next Story