×

Jharkhand Bus Accident: खड़े ट्रक में बस ने मारी जोरदार टक्कर, 30 यात्रियों को गंभीर चोटें

पश्चिम बंगाल के कोलकाता जा रही तेज रफ्तार बस ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में करीब 30 मुसाफिरों के घायल होने की सूचना है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 30 Jun 2021 4:46 AM GMT
Bus hit hard in truck, serious injuries to 30 passengers
X

  झारखंड बस दुर्घटना: फोटो- सोशल मीडिया 

Jharkhand Bus Accident: बिहार के हाजीपुर से पश्चिम बंगाल के कोलकाता जा रही तेज रफ्तार बस ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में करीब 30 मुसाफिरों के घायल होने की सूचना है। यह सड़क दुर्घटना झारखंड के धनबाद जिले में राजगंज स्थित जीटी रोड डोमनपुर में हुई है। कई घायलों की स्थिति गंभीर है। वहीं, 20 घायलों को धनबाद पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। माना जा रहा है कि बस के ड्राइवर को झपकी आने की वजह से यह दुर्घटना हुई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि निजी बस हाजीपुर से कोलकाता जा रही थी। झारखंड के धनबाद में जीटी रोड पर उसने सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। हादसा होते ही बस सवार मुसाफिरों में अफरा-तफरी मच गई, लोगों की चीख-पुकार से पूरा इलाका गूंज उठा।

बस के ड्राइवर को नींद आ गई

किसी ने पुलिस को हादसे की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने लोगों को शांत कराया। इसके बाद करीब 20 घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। इस दुर्घटना की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाई है। माना जा रहा है कि बस के ड्राइवर को शायद झपकी आ गई होगी। ऐसे में उसने सड़क किनारे खड़े ट्रक में टक्कर मार दी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story