×

Jharkhand Horse Trading Case: सरकार गिराने में लगे ये MLA! कांग्रेस विधायकों की वन-टू-वन मीटिंग

Jharkhand Horse Trading Case: कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम के आवास पर एक बैठक हुई। बैठक में विधायकों की खरीद-फरोख्त को लेकर आरोप-प्रत्यारोप पर मंथन हुआ।

Jharkhand Shahnawaz Idrisi
Published on: 29 July 2021 4:53 AM GMT
Jharkhand Horse Trading Case
X

झारखंड कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम

Jharkhand Horse Trading Case : झारखंड में विधायकों की कथित तौर पर खरीद-फरोख्त का मामला पेचीदा होता जा रहा है। इस बीच कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम के आवास पर एक बैठक हुई। बैठक में सरकार को अस्थिर करने की कोशिशों के बीच पूरे मामले को लेकर निशाने पर आए कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी (Congress MLA Irfan Ansari) और उमाशंकर अकेला भी बैठक में मौजूद रहे। सूत्रों की माने तो बैठक में विधायकों की खरीद-फरोख्त को लेकर आरोप-प्रत्यारोप पर मंथन हुआ। हालांकि, कांग्रेस सीएलपी लीडर आलमगीर आलम (Alamgeer Alam) सरकार को अस्थिर करने की कोशिशों को निराधार बता रहे हैं।

कांग्रेस विधायक दल के नेता के आवास पर बैठक

रांची में कांग्रेस सीएलपी लीडर आलमगीर आलम के आवास पर हुई. बैठक में झारखंड कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव, बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद, जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी, बरही विधायक अकेला यादव, खिजरी विधायक राजेश कच्छप, झरिया विधायक पूर्णिमा सिंह, सिमडेगा विधायक विक्सल कोंगारी शामिल हुए. अंबा प्रसाद और पूर्णिमा नीरज सिंह ने कहा हम लोग निजी कार्यों से मिलने के लिए आए थे।

कांग्रेस ने अपने विधायकों को दिया क्लीन चिट

बैठक के उपरांत विधायक दल के नेता आलमगीर आलम ने कहा कि, कोइंसिडेंस हुआ है। सभी विधायक हमारे संपर्क में हैं। एकजुट हैं। हम विधायकों के साथ हैं। कांग्रेस के सभी विधायक एक-एक करके मिलने आ रहे हैं। सभी का कुछ अलग -अलग काम भी है। पुल पुलिया का जो विधायकों की मांग थी वह पूरा किया गया है। झारखंड कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उरांव ने कहा कि, जो बातें विधायक दल के नेता आलमगीर आलम ने कहा उनका मैं समर्थन करता हूं। राज्य को अस्थिर करने को लेकर जो प्रकरण है इसमें कोई सच्चाई नहीं है।

Shivani

Shivani

Next Story