Jharkhand: गुफा में युवती को Nagin की तरह रेंगते देख उड़ गये लोगों के होश, वीडियो वायरल

Jharkhand: सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो झारखंड के करीवाडीह खरौंदी क्षेत्र का बताया जा रहा है। वीडियो कोन थाना क्षेत्र के रानीडीह गुप्ता धाम गुफा का है।

Shishumanjali kharwar
Published on: 31 July 2024 6:40 AM GMT (Updated on: 31 July 2024 6:46 AM GMT)
nagin viral video
X

झारखंड में गुफा में युवती को नागिन की तरह रेंगते देख उड़ गये लोगों के होष (न्यूजट्रैक)  

Jharkhand Viral Video: सोशल मीडिया आए दिन हैरत में डाल देने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की गुफा में अर्धनग्न अवस्था में नजर आ रही है। युवती गुफा नागिन (Nagin) जैसी हरकते भी कर रही है। वह बार-बार अपनी जीभ को बाहर निकाल रही है। युवती की इस हैरतअंगेज हरकत को देख लोगों में दहशत का माहौल है। वहीं कुछ लोग इसे धार्मिक नजरिए से भी देख रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो झारखंड के करीवाडीह खरौंदी क्षेत्र का बताया जा रहा है। वीडियो कोन थाना क्षेत्र के रानीडीह गुप्ता धाम गुफा का है। जहां गुफा की जमीन पर एक युवती नागिन (Nagin Viral Video) की तरह रेंग रही हैं। साथ ही वह अपनी जीभ नागिन की तरह ही बाहर निकाल रही है। गुफा में लड़की की इस तरह की हरकत को देख क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। युवती को देखने के लिए भारी संख्या में लोगों की भीड़ गुफा के पास एकत्रित हो गयी। भीड़ में से ही किसी युवती की वीडियो को बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

रानीडीह गुप्ता धाम गुफा में दूर-दूर से आते हैं श्रद्धालु

झारखंड के रानीडीह गुप्ता धाम गुफा में सावन माह में भगवान भोलेनाथ की भक्ति में लीन होने के लिए दूर-दूर से श्रद्धालु आते है। हर वर्ष की तरह इस साल भी लोग यहां भगवान शिव के दर्शन करने पहुंचे। तभी गुफा के मुख्य द्वार पर युवती को जमीन पर नागिन (Nagin) की रेंगता देख श्रद्धालुओं के होश उड़ गये। धीरे-धीरे ये खबर पूरे क्षेत्र में फैल गयी और लोगों के बीच इस विषय को लेकर चर्चा होने लगी। युवती को नागिन रूप में देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ रानीडीह गुप्ता धाम गुफा के पास पहुंच गयी।

तीन माह से गायब थी युवती

वहीं युवती के परिजनों के अनुसार यूपी के सोनभद्र जनपद से वह बीते तीन माह पूर्व लापता हो गयी थी। परिजनों ने युवती के लापता होने के बाद काफी खोजबीन की। लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका। जिसके बाद परिजनों ने रानीडीह गुप्ता धाम गुफा के पास युवती को इस रूप में पाया।

परिजनों ने युवती की पहले पूजा की और गाजे-बाजे के साथ घर ले गये। जहां युवती को देखने के लिए दूर-दूर से लोग पहुंच रहे हैं। युवती की इस हरकत को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। कुछ लोगों इसे किसी बुरी आत्मा का साया बता रहे हैं। तो वहीं कुछ लोगों का मानना है कि यह बीमारी भी हो सकती है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story