×

Jharkhand Road Accident: बोकारो-रामगढ़ हाईवे पर भीषण हादसा, ऑटो को ट्रक ने रौंदा, 4 की मौत, 15 घायल

Jharkhand Road Acciden: झारखंड के बोकारो-रामगढ़ हाईवे पर दो ऑटो को ट्रक ने रौंद दिया। इस भीषण सड़क हादसे में 4 की मौत हो गई, वहीं एक दर्जन घायल हो गए। घटना पेटरवार थाना क्षेत् के एनएच 23 लुकैया शगुन पेट्रोल पंप के पास हुई। पता चला है कि सभी युवक पिकनिक मना कर लौट रहे थे। घायलों का बोकारो जनरल अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

Anshul Thakur
Written By Anshul Thakur
Published on: 10 Jan 2022 6:17 AM GMT
Kanpur Dehat News
X

Kanpur Dehat News: अनियंत्रित ट्रैक्टर और बाइक में भिड़ंत (Photo- Google)

L Jharkhand Road Accident: झारखंड के बोकारो-रामगढ़ हाईवे (Bokaro-ramgarh accident) में रविवार को एक भीषण सड़क हादसा हुआ। जानकारी के अनुसार पिकनिक मना कर लौट रहे युवकों से भरे दो ऑटो को ट्रक ने रौंद दिया। इस सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

सड़क दुर्घटना में घायल सभी लोगों को इलाज तुरंत के लिए बोकारो जनरल अस्पताल में ले जाया गया है। वहीं हादसे में घायलों और मृतक लोगों के परिजनों ने रामगढ़-बोकारो मुख्य मार्ग को जाम कर दिया।

स्थानीय लोगों के मुताबिक एक अनजान ट्रक ने ऑटो को रौंद दिया. जिसमें सवार चार की मौत हो गई, और 15 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना तुरंत क्षेत्रीय पुलिस को दी गई.

सड़क दुर्घटना (Road Accident) की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना कर सभी मृतकों के शवों और घायलों नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया. जहां घायलों का इलाज जारी है। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं सड़क हादसे की जानकारी मिलते ही हादसे के शिकार युवकों के घरों के लोग रोते बिलखते मौके पर पहुंचे। जहां का ह्रदयविदारक दृश्य देख बेसुध हो गए। युवक निकटवर्ती गांव के बताए जा रहे हैं। आक्रोशित परिजनों के संग ग्रामीणों ने रामगढ़-बोकारो मुख्य मार्ग को जाम कर दिया आक्रोशित ग्रामीण लगातार घायलों और मृतकों के परिजनों लिए मुआवजे की मांग कर रहें हैं।

फिलहाल पुलिस हादसे की जांच कर ट्रक चालक को पकड़ने का प्रयास कर रही है और गुस्साए लोगों को समझा कर रास्ते से हटाने का प्रयास कर रही है, लेकिन ग्रामीण अपनी मांगों के लेकर अब भी सड़क जाम किए हुए है।

Anshul Thakur

Anshul Thakur

Next Story