×

Jharkhand Road Accident: झारखंड में दर्दनाक सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत, न्यू ईयर की पार्टी कर लौट रहे थे सभी

Jharkhand Road Accident: टक्कर इतनी जोरदार थी कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में छह लोगों की जान गई है, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं।

Krishna Chaudhary
Published on: 1 Jan 2024 6:08 AM GMT (Updated on: 1 Jan 2024 6:14 AM GMT)
Jharkhand Road Accident
X

Jharkhand Road Accident (photo: social media )

Jharkhand Road Accident: झारखंड के जमशेदपुर में आज सुबह एक बेहद दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। सुबह पांच बजे एक अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कार के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में छह लोगों की जान गई है, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। जानकारी के मुताबिक, कार में कुल 8 लोग सवार थे और सभी न्यू ईयर की पार्टी कर घर लौट रहे थे।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि 5 सीटर कार में 8 लोग बैठे थे। कार पहले डिवाइडर से और फिर उसके बाद पोल से टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की उसकी आवाज दूर-दूर तक सुनी गई। उसे सुनकर पास के लोग फौरन अपने घरों से निकले और घटनास्थल की ओर दौड़े। हादसे में कार में सवार पांच लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि एक की मौत इलाज के दौरान अस्पताल में हो गई। 2 अन्य की हालत बेहद गंभीर है।

शराब के नशे में थे सभी कार सवार !

बताया जा रहा है कि कार सवार सभी किसी होटल से न्यू ईयर पार्टी कर लौट रहे थे। कार में बैठे सभी युवक शराब के नशे में धुत थे। संभवतः इसी कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर पहले डिवाइडर और फिर पोल से टकराई। दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची जमशेदपुर पुलिस ने शव को कस्टडी में लिया और घायलों को अस्पताल भेजा। सभी छह शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट से स्पष्ट हो जाएगा कि मृतक शराब के नशे में थे या नहीं।

सभी 6 मृतक आरआईटी थाना क्षेत्र के कुलुप्तांगा के रहने वाले थे। घटना में घायल हुए रविशंकर नामक शख्स के पिता सुनील झा ने बताया कि जिस कार के साथ ये हादसा हुआ उसमें कुल 8 लोग सवार थे। उनका बेटा सुरक्षित है। पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को क्रेन की मदद से सड़क से हटा दिया है। मामले की जांच जारी है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story