Samajwadi Party: तेलंगाना के खम्मम में मोदी सरकार पर बरसे अखिलेश यादव, बोले भारतीय जनता पार्टी भ्रमजाल पार्टी है

Samajwadi Party: उन्होने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि आज तक मां गंगा की सफाई नहीं हुई। महंगाई पर भाजपा सरकार मौन है। आने वाले समय में देश में नई सरकार होगी।

Anant kumar shukla
Published on: 18 Jan 2023 12:32 PM GMT (Updated on: 18 Jan 2023 1:45 PM GMT)
Telangana Khammam Akhilesh Yadav Attack at BJP
X

Telangana Khammam Akhilesh Yadav Attack at BJP

Samajwadi Party: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तेलंगाना के खम्माम शहर में मुख्यमंत्री केसीआर द्वारा आयोजित भारत राष्ट्र समिति की विशाल जन रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी भ्रमजाल पार्टी है। वह भ्रम और नफरत फैलाती है। लोकतंत्र में विपक्षी नेताओं और सरकारों को जो मदद और सम्मान मिलना चाहिए वह नहीं मिल रहा है। किसान, नौजवान सब परेशान है। उन्हें सपने दिखाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब भाजपा सरकार के 400 नहीं मात्र 399 दिन रह गए हैं। यह बचने वाली नहीं है। देश में जल्दी ही नई सरकार बनेगी।

केसीआर ने काम किया प्रचार नहीं

अखिलेश यादव ने कहा कि तेलंगाना में केसीआर सरकार ने बहुत काम किया है, लेकिन उसका प्रचार ज्यादा नहीं हुआ है। इस सरकार ने किसानों के खेत तक और घरों तक जल पहुंचाने की व्यवस्था की। जिसकी नकल केन्द्र की भाजपा सरकार कर रही है। भाजपा ने देश को विकास में पीछे किया है। हम सब मिलकर देश को आगे ले जाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि आज के कार्यक्रम से देश को नया संदेश मिलेगा। तेलंगाना से भाजपा का सफाया होने वाला है। उत्तर प्रदेश से भी भाजपा का सफाया होगा।

भाजपा विपक्ष के प्रति साजिशें रचती है

यादव ने कहा कि भाजपा सरकार विपक्ष के प्रति साजिशें रचती रहती है। कैसे उन्हें दबाया जाए और विपक्षी नेताओं की छवि को धूमिल किया जाय। ऐसा भाजपा की सोची समझी रणनीति के तहत ही होता है। तमाम संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर किया जा रहा है। न्याय फिर कैसे मिलेगा।

भाजपा बुनियादी मुद्दों से जी चुराती है

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा बुनियादी मुद्दों बेरोजगारी, महंगाई से मुंह चुराती है। किसानों की आमदनी सन् 2022 तक दुगनी करने का वादा था वह वादा पूरा होने वाला नहीं है। उत्तर प्रदेश में निवेश के नाम पर धोखा हो रहा है। नौजवानों का भविष्य चौपट है। महंगाई पर भाजपा क्यों मौन है? उन्होंने कहा कि जिन्हें पीएम बनना होता है, वे उत्तर प्रदेश जरूर आते है। वर्तमान पीएम गुजरात से आए। यहां लोगों को धोखा मिला। गंगा आस्था, संस्कृति की नदी है उसमें विलास का क्रूज चलाया जा रहा है। गंगा नदी को वे साफ नहीं कर पाए।

केसीआर ने अखिलेश यादव का किया भव्य स्वागत

इसके पूर्व अखिलेश यादव का तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में भव्य स्वागत हुआ। प्रदेश के मुख्यमंत्री केसीआर ने मुख्यमंत्री आवास पर अखिलेश यादव को अंगवस्त्र पहनाकर तथा पुष्पगुच्छ देकर गर्मजोशी से स्वागत किया।

यदाद्री नरसिम्हा स्वामी मंदिर में की पूजा

अखिलेश यादव ने खम्माम शहर में सुप्रसिद्ध यदाद्री नरसिम्हा स्वामी मंदिर में पूजा अर्चना की। वहां पुजारी ने उन्हें तिलक लगाया और आशीर्वाद दिया। उन्होंने वहां नेत्र चिकित्सा के मरीजों को चश्मा भी वितरित किया।

भाजपा का पलटवार

अखिलेश के हमले के बाद भाजपा ने भी पलटवार किया है। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने उन्हें तेलंगाना दौरा छोड़कर समाजवादी पार्टी पर ध्यान देने की नसीहत दी है। 'उन्होंने सपा सांसद शफीकुर्ररहमान बर्क पर सपा विधायक इकबाल महमूद के आरोपों का भी जिक्र किया। उन्होने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि "मैनपुरी का गढ़ हम ढहा देंगे, वैसे ही जैसे फ़िरोजाबाद में ढहाया, कन्नौज में ढहाया, अमेठी में ढहाया, इस बार करहल में ही साईकिल पंचर कर देंगे।"


Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story