×

झारखंड में उग्रवादियों ने जला दिए कोयले से भरे 5 ट्रक, इलाके में दहशत

उग्रवादियों ने रात को कोयला लदा हुआ पांच हाइवा ट्रक को आग के हवाले कर दिया। जिला टंडवा थाना क्षेत्र का यह घटना है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shweta
Published on: 27 April 2021 4:54 AM GMT (Updated on: 27 April 2021 4:57 AM GMT)
ट्रक में लगी आग
X

ट्रक में लगी आग फोटो( सौजन्य से सोशल मीडिया)

झारखंडः उग्रवादियों ने रात को कोयला लदा हुआ पांच हाइवा ट्रक को आग के हवाले कर दिया। जिला टंडवा थाना क्षेत्र का यह घटना है। हाइवा ट्रक वाहन टंडवा स्थित सीसीएल की आम्रपाली परियोजना से कोयला लेकर पिपरावार सीएचपी साइडिंग जा रहा उस बीच अचानक से कुछ उग्रवादियों ने आग लगा दिया।

बता दें कि ऐसी संभावना जताया जा रहा है कि लेवी नहीं मिलने से नाराज तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति कमेटी के उग्रवादियों ने यह काम किया है। इतना ही नहीं इससे पहले बी 14 अप्रैल को टीएसपीसी उग्रवादियों ने दो हाइवा ट्रक वाहनों को आग के हवाले कर दिया था। लेकिन इस बार घटना स्थल से कुछ बरामद नहीं किया गया है।

गौरतलब है कि इस घटना के बाद लोगों में दहशत का महौल है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई। सूत्रों की माने तो उग्रवादियों का एक सशस्त्र दस्ता लारंगा-मांडर मुख्य पथ पर पहुंचा और घात लगाकर बैठा गया। जैसे ही कोयला का खेप लेकर उपर्युक्त पांचों हाइवा पहुंचा। उग्रवादियों ने एक-एट सभी को रोकवाया और चालक एवं उपचालक को उतारकर टंकी से डीजल निकाल कर आग लगा दी।

क्या कहा थाना प्रभारी ने

आपको बताते चले कि थाना प्रभारी प्रमोद पांडेय ने बताया कि इस घटना में सभी वाहन जय मां अंबे कोल ट्रांसपोर्टिंग कपंनी का है। उन्होंने कहा कि मामला की जांच की जा रही है। फिलहाल अक तक कुछ पता नहीं चल पाया है कि किसने इसे घटना को अजांम दिया है। लेकिन लोगों में इसका दहशत बना हुआ है। जहां लोगों का कहना है कि यह काम उग्रवादियों का है। इसके जांच जोरों से चल रही है। इससे पहले भी इस तरह कि घटना घट चुकी है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story