×

Viral News: मह‍िला विधायक ने चलाई JCB तो लोगों ने किया सवाल, पूछा- ट्रेनिंग कब लिया

वर्तमान दौर में लीक से हटकर काम करने से वह चर्चा का विषय बन जाता है।

Raghvendra Prasad Mishra
Published on: 23 Jun 2021 10:35 AM GMT
Amba Prasad
X

विधायक अंबा प्रसाद ने चलाई जेसीबी (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Viral News:: वर्तमान दौर में लीक से हटकर काम करने से वह चर्चा का विषय बन जाता है। झारखंड के हजारीबाग जिले के बड़कागांव से विधायक अंबा प्रसाद का जेसीबी चलाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनकी इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के सवाल भी कर रहे हैं। कुछ लोग सवाल पूछ रहे हैं कि आपने जेसीबी चलाने की ट्रेनिंग कब ली और हैवी कमर्शियल व्हीकल का लाइसेंस है कि नहीं। लोगों का क्या है उनका हर बात पर सवाल करने की आदत है। जबकि महिला विधायक अंबा प्रसाद अपने क्षेत्र के विकास के लिए लकीर से हटकर काम करने में जुटी हुई हैं।

जानकारी के मुताबिक स्वच्छता के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए अंबा प्रसाद ने खुद कुदाल संभालकर नालियों की सफाई की और लोगों से कहा कि अपने गांव, घर की सफाई करने में शर्म नहीं महसूस करनी चाहिए। जेसीबी चलाने का उनका वीडियो भी उस समय का है जब वह निजी खर्च से बड़कागांव की एक सड़क के गड्ढों को भरने के लिए स्टोन, चिप्स और डस्ट मंगवाए थे। इसी को समतल करने के लिए उन्होंने जेसीबी भी बुलवाई थी। इसी जेसीबी को थेड़ी देर चलाकर उन्होंने सड़क समतलीकरण करने का प्रयास किया।

बता दें कि अंबा प्रसाद ने निजी खर्च से बड़कागांव के टैक्सी ठहराव के पास मुख्य सड़कों के गड्ढों में गिट्टी व चिप्स भरकर मरम्मत करवा रही हैं। इन सड़कों पर ढाई से तीन फीट के गहरे गड्ढे थे, जिनमें पानी भरे रहने से लोग दुर्घटना के शिकार हो रहे थे। वहीं बात करते हुए अंबा प्रसाद ने बताया कि वह निजी खर्च से अब तक कई सड़कों का मरम्मत कार्य करा चुकी हैं। उनका कहना है कि क्षेत्र हमारा है तो इसके विकास की जिम्मेदारी भी हमारी है। उन्होंने कहा कि सड़क निर्माण कार्य कराए जाने के लिए निर्माण विकास फंड से कोशिश कर रही हैं।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story