×

अपार्टमेंट में मिली लाश: कर्नाटक के पूर्व CM बीएस येदियुरप्पा की पोती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

Bengaluru: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज नेता बीएस येदियुरप्पा की पोती ने आत्महत्या कर ली। 30 वर्षीया सौंदर्या का शव पुलिस को उनके अपार्टमेंट में मिला।

Krishna Chaudhary
Published on: 28 Jan 2022 10:07 AM GMT
Granddaughter of CM BS Yediyurappa
X

CM बीएस येदियुरप्पा की पोती (फोटो-सोशल मीडिया)

Bengaluru: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज नेता बीएस येदियुरप्पा की पोती ने आत्महत्या कर ली। 30 वर्षीया सौंदर्या का शव पुलिस को उनके अपार्टमेंट में मिला। पेशे से ड़ॉक्टर रही सौंदर्य़ा का शव का फिलहाल बॉरिंग एंड लेडी कर्जन अस्पताल में पोस्टमार्टम चल रहा है।

सौंदर्या बेंगलूरू के एमएस रमैया अस्पताल में एक डॉक्टर थीं। पुलिस के अनुसार, वह शहर के माउंट कार्मेल कॉलेज के पास एक अपार्टमेंट में अपने पति और छह महीने के बच्चे के साथ रह रही थीं। उनके आत्महत्या की सूचना पूर्व सीएम येदियुरप्पा के कार्य़ालय ने दी।

येदियुरप्पा परिवार सदमे में

सौंदर्या येदियुरप्पा की बड़ी बेटी पदमा की लड़की थी। उनका दो साल पहले ही विवाद हुआ था। उनके मौत की खबर से येदियुरप्पा परिवार सदमे में है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बासवराज बोम्मई समेत पूरा मंत्रिमंडल अस्पताल पहुंचकर येदियुरप्पा को सांत्वना दी।

विपक्ष के भी कई नेताओं ने इस घटना पर शोक व्यक्त करते हुए संवेदना व्यक्त की है। वहीं मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या का लगता है। मामले की जांच कर शीर्घ रिपोर्ट दी जाएगी।

बेंगलूरू के हाई ग्राउंड पुलिस स्टेशन ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वैसे आपको बता दें कुछ साल पहले कर्नाटक के एक और पूर्व मुख्यमंत्री एसएम कृष्णा के दामाद ने आत्महत्या कर ली थी। वो सीसीडी के फाउंडर थे।

बता दें कि कर्नाटक के कद्दावर नेता माने जाने वाले बीएस येदियुरप्पा राज्य में बीजेपी का बड़ा चेहरे माने जाते हैं। कर्नाटक की सबसे प्रभावी बिरादरी लिंगायत के वो सर्वमान्य नेता हैं। उन्हीं के बदौलत दक्षिण के एकमात्र राज्य में बीजेपी उतनी मजबूत हो पाई।

बीते साल उनके बढ़ती उम्र का हवाला देते हुए बीजेपी आलाकमान ने उन्हें सीएम की कुर्सी छोड़ने के लिए कहा था। तब उनके विश्वासपात्र और लिंगायत नेता बासवराज बोम्मई को राज्य की कमान सौंपी गई। येदुयरप्पा के दोनों बेटे भी राजनीति में सक्रिय है।

Bengaluru, Chief Minister BS Yediyurappa, apartment,post-mortem, Lady Curzon Hospital, Yediyurappa granddaughter ,BS Yediyurappa granddaughter , Karnataka Former CM BS Yediyurappa, Karnataka, suicide, Soundarya , BS Yediyurappa granddaughter Soundarya, latest news, Granddaughter of CM BS Yediyurappa

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story