×

H D Kumaraswamy हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के बाद अब पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी कोरोनो संक्रमित पाए गए हैं।

Network
Report By NetworkPublished By Shreya
Published on: 17 April 2021 2:12 PM GMT (Updated on: 17 April 2021 2:13 PM GMT)
H D Kumaraswamy हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी
X

H D Kumaraswamy (फोटो- ट्विटर)

बेंगलुरु: कर्नाटक में मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा (CM BS Yediyurappa) के बाद अब राज्य (Karnataka) के पूर्व मुख्यमंत्री और जनता दल (सेक्युलर) के नेता एचडी कुमारस्वामी (HD Kumaraswamy) भी कोरोना वायरस से संक्रमित (COVID-19 Positive) पाए गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट के जरिए दी है। इसके साथ ही उन्होंने बीते दिनों उनके संपर्क में आए लोगों से कोविड की जांच करवाने का अनुरोध किया है।

उन्होंने ट्वीट करते हए लिखा कि मेरी कोविड-19 जांच की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं बीते कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आने वाले लोगों से कोरोना की जांच कराने और खुद को आइसोलेट करने का अनुरोध करता हूं।

बीएस येदियुरप्पा दोबारा हुए कोरोना संक्रमित

आपको बता दें कि इससे पहले कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा (CM BS Yediyurappa) कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। उनकी रिपोर्ट शुक्रवार को पॉजिटिव आई थी। 78 वर्षीय बीएस येदियुरप्पा आठ महीने में दूसरी बार कोविड-19 से पाजिटिव पाए गए हैं। इससे पहले येदियुरप्पा दो अगस्त 2020 को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

BS Yediyurappa (फोटो- सोशल मीडिया)

ट्वीट कर दी थी जानकारी

उन्होंने खुद अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी ट्वीट के जरिए दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि हल्का बुखार होने के बाद आज मैंने कोविड-19 का परीक्षण (Covid-19 Test) कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फि‍लहाल मैं ठीक हूं लेकिन डॉक्टरों की सलाह के बाद अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। इसके साथ ही उन्होंने उनके संपर्क में आए सभी लोगों से आइसोलेशन में जाने और कोविड जांच कराने की अपील की।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story